×

CO का जागा शिवपाल प्रेम: वर्दी पहनकर छुआ पैर, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो चार दिन पुराना बताया जा रहा है। वीडियो में सदर सर्किल के क्षेत्राधिकारी (CO) डॉक्टर अंजनी कुमार चतुर्वेदी का जागा शिवपाल प्रेम खुलकर सामनें आया है।

Shraddha Khare
Published on: 14 Feb 2021 11:45 AM GMT
CO का जागा शिवपाल प्रेम: वर्दी पहनकर छुआ पैर, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
X
CO का जागा शिवपाल प्रेम: वर्दी पहनकर छुआ पैर, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

रायबरेली : उत्तर प्रदेश के रायबरेली में रविवार को पुलिस महकमे में उस समय हड़कंप मच गया जब सोशल मीडिया पर सदर सर्किल के क्षेत्राधिकारी (CO) का प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का पैर छूते हुए वीडियो वायरल हुआ। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद से पुलिस के उच्च अधिकारियों ने चुप्पी साध लिया है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का पैर छूते हुए वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो चार दिन पुराना बताया जा रहा है। वीडियो में सदर सर्किल के क्षेत्राधिकारी (CO) डॉक्टर अंजनी कुमार चतुर्वेदी का जागा शिवपाल प्रेम खुलकर सामनें आया है। शिवपाल यादव लखनऊ से प्रयागराज जाते समय जैसे ही सारस चौराहे के पास पहुंचे तो प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के पदाधिकारी आगे बढ़े और झट उनकी लग्जरी गाड़ी का उन्होंने गेट खोला। इसके फौरन बाद सीओ डॉक्टर अंजनी कुमार चतुर्वेदी आगे बढ़े और उन्होंने झुककर शिवपाल यादव के पैर छुए।

समाजवादी पार्टी में विलय पर शिवपाल यादव से पूछा गया यह सवाल

बता दें की बीती 10 फरवरी को शिवपाल यादव लखनऊ से इलाहाबाद जाते समय रायबरेली में रुके थे। यहां जिलाध्यक्ष आफताब अहमद रज्जू खान द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया था। मीडिया ने समाजवादी पार्टी में विलय पर शिवपाल यादव से सवाल दागा तो उन्होंने बात को टालते हुए पार्टी विलय की बात अखिलेश यादव के पाले में डाल गए थे।

ये भी पढ़े....जौनपुर: 24वें दीक्षांत समारोह की तैयारी पूरी, 73 विद्यार्थियों को मिलेगा स्वर्ण पदक

raibreli

शिवपाल यादव ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना

समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए बोला कि लूट, बलात्कार,हत्याएं हो रही है। अब तो कानून व्यवस्था इतनी बिगड़ चुकी है कि पुलिस पर भी हमले हो रहे हैं और पुलिस की लगातार हत्याएं भी हो रही है। आने वाले 2022 के विधानसभा के चुनाव में इनको जनता सही जवाब देगी।

रिपोर्ट : नरेंद्र

ये भी पढ़े.....किसान की दर्दनाक मौत: औरैया में मौत बन कर घूम रहे सांड, आए दिन हो रहे हादसे

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story