TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

डबल मर्डर से थर्राया कानपुर, दो युवकों की बेरहमी से पीटकर हत्या

कानपुर में 12 घंटे के भीतर ताबड़तोड़ दो हत्याओं से दहशत का माहौल है। बीती बुधवार देर रात अज्ञात हमलावरों ने लोहे की रॉड से पीट-पीट कर हत्या कर दी। बेखौफ बदमाशों ने थाने से चंद कदमो की दूरी पर वारदात को अंजाम दिया।

Aditya Mishra
Published on: 9 May 2019 11:03 AM GMT
डबल मर्डर से थर्राया कानपुर, दो युवकों की बेरहमी से पीटकर हत्या
X
थाईलैंड के पूर्व प्रधानमंत्री प्रेम तिनसुलांडो की फ़ाइल फोटो

कानपुर: कानपुर में 12 घंटे के भीतर ताबड़तोड़ दो हत्याओं से दहशत का माहौल है। बीती बुधवार देर रात अज्ञात हमलावरों ने लोहे की रॉड से पीट-पीट कर हत्या कर दी। बेखौफ बदमाशों ने थाने से चंद कदमो की दूरी पर वारदात को अंजाम दिया।

इसके साथ ही गुरुवार सुबह एक प्रापर्टी डीलर की घर के अंदर शव मिला। प्रापर्टी डीलर की भारी वास्तु से प्रहार कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। पुलिस दोनों ही घटनाओं की जांच करने में जुटी है।

बीती बुधवार देर रात स्वरुप नगर थाना क्षेत्र से चंद क़दमों की दूरी पर अज्ञात हमलावरों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। वहीँ मृतक का साथी शिवा गंभीर रूप से घायल है। शास्त्री नगर में रहने वाले प्रिंस सरनजीत अपने साथी शिवा के साथ घर जा रहे थे। तभी अज्ञात हमलावरों ने उन पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें...आईआईटी कानपुर ने तैयार किया जीवन रक्षक यंत्र, यन्त्र को एसजीपीजीआई लखनऊ को सौंपा गया

बदमाशों ने प्रिंस को इतना पीटा की उसकी मौके पर ही मौत हो गई।ये खौफनाक मंजर देखकर शिवा किसी तरह से भाग निकला और पुलिस को घटना की सूचना दी।मौके पर पहुंची पुलिस जब प्रिंस को हैलट अस्पताल ले गई तो डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।व हीँ गंभीर रूप से घायल शिवा को हैलट में भर्ती कराया गया।

प्रिंस सरनजीत ने दो साल पहले तेजिंदर कौर से शादी की थी। शादी के बाद प्रिंस अपनी ससुराल में ही रहने लगा था।प्रिंस के चार माह का बेटा है। मृतक की पत्नी तेजिंदर कौर का कहना है कि हमारी किसी से कोई दुश्मनी नही है। जिन्होंने प्रिंस को मारा है वो लोग कौन थे इसकी जानकारी नहीं है।

तेजिंदर का कहना है कि लगभग सवा दस बजे मेरी फोन पर बात हुई थी तो कह रहे थे कि मै आ रहा हूँ।लेकिन एक घंटे बाद मुझे प्रिंस पर हमला होने की खबर मिली।

शिवा के कहना है कि मुझे नहीं पता कि वो लोग थे जिन्होंने प्रिंस पर हमला किया है।उसने बताया कि पहले एक लड़का आया और उसकी प्रिंस से बहस हुई।इसके बाद आधा दर्जन से अधिक लड़के आए और बिना बात किए पीटना शुरू कर दिया।

एसपी वेस्ट संजीव सुमन के मुताबिक इस घटना की जांच की जा रही है।प्रिंस पर हमला करने वाले कौन लोग है ,आसपास के सीसी टीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है।जल्द ही इस घटना का खुलासा किया जाएगा ,शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

प्रापर्टी डीलर की हत्या

गुरुवार सुबह नौबस्ता थाना क्षेत्र स्थित रमन बिहार में रहने वाले प्रहलाद (55) की बेरहमी से हत्या कर दी गई।प्रहलाद पाल का शव उनके घर के अंदर मिला है। हत्या की सूचना पर पहुंची फारेंसिक टीम और पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। शुरूआती जांच में प्रापर्टी और पारिवारिक रंजिस सामने आई है। प्रहलाद की पत्नी सिया सिया प्यारी अपने रिश्तेदार की तेहरवीं में गई थी।

ये भी पढ़ें...कानपुर में प्रियंका गांधी ने कहा, आप मुझे वोट दो-हम आप को विकास देंगे

गुरुवार सुबह जब सिया प्यारी घर लौटी तो उन्होंने देखा कि प्रहलाद का शव कमरे में पड़ा हुआ है। ये देखते ही वो चिल्लाने लगी शोर गुल सुनकर पड़ोस के लोग इकठ्ठा हो गए। उन्होंने हत्या की सूचना पुलिस और रिश्तेदारों को दी। प्रहलाद की हत्या भारी वास्तु से प्रहार कर और गला घोट कर हत्या की गई थी।

दरअसल प्रहलाद के एक भी बच्चे नही थे उनके परिवारीजनों की नजर उनकी संपत्ति पर थी। खुद को तन्हा महसूस करने की वजह से वो एक बच्चे को गोद लेना चाहते थे। ये बात उनके परिवार के अन्य सदस्यों को पसंद नहीं आ रही थी।

इसके साथ ही उन्होंने अपने भतीजे रामू की शादी 6 साल पहले अपने साले की बेटी शशि से कराई थी।लेकिन रामू और शशि की शादी ज्यादा दिन तक चल नही पाई थी।इसके बाद प्रहलाद ने शशि की शादी एक अमीन की बेटी से करा दी थी इसके बाद रामू और प्रहलाद की खुन्नस चल रही थी।

एसएसपी अनंत देव के मुताबिक प्रहलाद प्रापर्टी का काम करते थे। इनकी हत्या हुई है। वारदात के दौरान वो घर पर अकेले थे। उनकी पत्नी किसी रिश्तेदार की तेहरवी में गई थी। परिवार के अन्य सदस्यों से पूछताछ की जा रही है। इनकी रंजिश की बात सामने आई है।

ये भी पढ़ें...कानपुर: सीओ की तहरीर पर बीजेपी के प्रदेश मंत्री सुरेश अवस्थी के खिलाफ FIR दर्ज

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story