×

लड़कियों की लाशें: यूपी में ऐसी हैवानियत देख डरे लोग, एक्शन में आई पुलिस

यूपी के उन्नाव जिले में बड़ी वारदात हो गई है। जिले में सदर कोतवाली के दही चौकी क्षेत्र में हाईवे से कुछ दूरी पर दो युवतियों के शव मिले हैं। जिसके बाद से लोगों में खौफ और हड़कंप मच गया है।

Newstrack
Published on: 22 July 2020 9:15 AM GMT
लड़कियों की लाशें: यूपी में ऐसी हैवानियत देख डरे लोग, एक्शन में आई पुलिस
X

लखनऊ। यूपी के उन्नाव जिले में बड़ी वारदात हो गई है। जिले में सदर कोतवाली के दही चौकी क्षेत्र में हाईवे से कुछ दूरी पर दो युवतियों के शव मिले हैं। जिसके बाद से लोगों में खौफ और हड़कंप मच गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच की। लेकिन बहुत प्रयासों के बाद भी अभी तक शवों की पहचान नहीं की जा सकी है।

ये भी पढ़ें... भूकंप से हिली धरती: 7.8 की तीव्रता से कांप उठा देश, जारी हुआ सुनामी का अलर्ट

दो युवतियों के शव

यूपी के लखनऊ-कानपुर हाईवे स्थित दही चौकी औद्योगिक क्षेत्र में एक ढाबे के बगल में कबाड़ गोदाम के पीछे झाड़ी में दो युवतियों के शव पड़े मिले। जैसे ही सूचना मिली तुंरत सदर कोतवाल दिनेश चंद्र मिश्रा वहां पहुंचे और जांच शुरू की।

अभी तक कोई पहचान नहीं कर पाया

ढाबे के बगल में युवतियों के शव मिलने की सूचना पर सीओ सिटी यादवेंद्र यादव भी पहुंचे। जिसके बाद आसपास के गांव व हाईवे किनारे के लोगों, फैक्ट्री श्रमिकों से शवों की पहचान कराने का प्रयास किया लेकिन अभी तक कोई पहचान नहीं कर पाया।

ये भी पढ़ें...बारिश से डूबी दिल्ली: हर तरफ मचा हाहाकार, हाई-अलर्ट हुआ जारी

ऐसे में पुलिस के मुताबिक, शव 15 दिन पुराने हैं। दोनों की उम्र 20 से 22 साल है। सीओ सिटी यादवेंद्र यादव ने बताया कि युवतियों की हत्या कर शव फेंके जाने का अंदेशा है। फिलहाल शवों की पहचान कराने के प्रयास किए जा रहे हैं। इस मामले की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें...गहलोत को तगड़ा झटका: ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू, ED के घेरे में इनके करीबी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story