×

सीएम योगी की अंधाधुध चुनावी सभाएं, कल चित्रकूट तो परसो वाराणसी में रहेंगे

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों अंधाधुध चुनावी सभाएं कर रहे हैं। यूपी के उपचुनावों के साथ ही वह बिहार में भी चुनावी सभाओं को सम्बोधित कर रहे हैं।

Monika
Published on: 29 Oct 2020 3:24 PM GMT
सीएम योगी की अंधाधुध चुनावी सभाएं, कल चित्रकूट तो परसो वाराणसी में रहेंगे
X
प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि रैन बसेरों में सभी आवश्यक सुविधाओं के साथ सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था सुनिश्चित की जाए।

लखनऊ: प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों अंधाधुध चुनावी सभाएं कर रहे हैं। यूपी के उपचुनावों के साथ ही वह बिहार में भी चुनावी सभाओं को सम्बोधित कर रहे हैं। इसके अलावा वह प्रदेश में होने वाले अन्य सरकारी कार्यक्रमों में हिस्सा लेकर अधिकारियों के साथ बैठक भी करते रहते हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार और शनिवार को भी बेहद व्यस्त रहेगें। वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी भी जाने वाले हैं। पहले उनका वहां पर दो दिवसीय दौरा होने वाला था जिसे व्यस्तता के कारण अब एक दिन का कर दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल 30 अक्टूबर को सुबह 9 बजे चित्रकूट रवाना होंगे जहां वह महर्षि वाल्मीकि की तपोस्थली का दौरा करेंगे। वहां पर वह वाल्मीकि जयन्ती पर होने वाले कार्यक्रम में शामिल होगें।

वाल्मीकि जयन्ती पर दीप प्रज्ज्वलन एवं दीप दान

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस बार वाल्मीकि जयन्ती पर महर्षि वाल्मीकि से सम्बन्धित स्थलों एवं मंदिरों आदि पर दीप प्रज्ज्वलन एवं दीप दान के साथ-साथ अनवरत 6, 12 अथवा 24 घण्टे का वाल्मीकि रामायण का पाठ किए जाने के साथ ही श्रीराम व श्री हनुमान तथा रामायण से सम्बन्धित अन्य महत्वपूर्ण स्थलों एवं मंदिरों में रामायण पाठ एवं भजन आदि के कार्यक्रम कराने को कहा है। कल शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ वापस लौट आएगें।

यह भी पढ़ें: बसपा विधायकों की बगावत पर पर बोली मायावती, सपा से गठबंधन हमारी भूल थी

31 अक्टूबर को मुख्यमंत्री वाराणसी में

इसके बाद 31 अक्टूबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी, देवरिया और जौनपुर के दौरे पर रहेंगे । वह सुबह करीब 10 बजे वाराणासी में काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन कर मंदिर कोरीडोर के निर्माण कार्यों का स्थलीय निरीक्षण कर वाराणसी की विकास योजनाओं की समीक्षा बैठक करेंगे। इसी दिन 31 अक्टूबर को दोपहर में मुख्मयंत्री योगी आदित्यनाथ देवरिया सदर और जौनपुर की मल्हनी विधानसभा सीट के उपचुनाव प्रचार के दौरान दो चुनावी सभाओं को संबोधित कर शाम को वापस लखनऊ लौटेंगे।

श्रीधर अग्निहोत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story