×

पुलिस की बड़ी कामयाबी, लोगों के ATM से पैसे गायब करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

यूपी पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। एटीएम में पैसे निकालने पहुंचे लोगों को झांसा देकर कार्ड बदलकर उनके खाते से रकम उड़ाने वाले गिरोह का पर्दाफाश हो गया। खबरों के मुताबिक़ बलरामपुर में तैनात एक सिपाही गिरोह का सरगना था। पुलिस ने सरगना समेत आठ लोगों को धर दबोचा

tiwarishalini
Published on: 8 Oct 2017 11:46 AM GMT
पुलिस की बड़ी कामयाबी, लोगों के ATM से पैसे गायब करने वाले गिरोह का पर्दाफाश
X

बहराइच: यूपी पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। एटीएम में पैसे निकालने पहुंचे लोगों को झांसा देकर कार्ड बदलकर उनके खाते से रकम उड़ाने वाले गिरोह का पर्दाफाश हो गया। खबरों के मुताबिक़ बलरामपुर में तैनात एक सिपाही गिरोह का सरगना था। पुलिस ने सरगना समेत आठ लोगों को धर दबोचा है।

चार लोगों के खाते से 57 हजार रुपये गायब

- पुलिस ने जांच में पता लगाया कि इस गिरोह ने चार लोगों के खाते से 57 हजार का चूना लगाया है।

- गिरोह के पास से दस एटीएम कार्ड, चार बाइक, सात मोबाइल आदि बरामद हुए हैं। एसपी ने डीआईजी से सिपाही को निलंबित करने की संस्तुति की है।

कोतवाली देहात के प्रभारी निरीक्षक मधुप नाथ मिश्रा रविवार(8 अक्टूबर) सुबह उपनिरीक्षक ब्रह्मानंद सिंह, कपिलदेव चैधरी, विजय कुमार सिंह आदि के साथ कृषि विज्ञान केंद्र की तरफ गए थे। तभी कैसरगंज के मंझारा तौकली निवासी राजेंद्र यादव ने एटीएम से जालसाजी करने वालों के मौजूद होने की सूचना दी।

केडीसी के सामने स्थित एचडीएफसी बैंक पहुंचने पर पुलिस ने कोतवाली देहात के सूफीपुरा निवासी संतोष मिश्रा व आशुतोष सिंह उर्फ रिंकू सिंह, बलरामपुर के कोतवाली देहात अंतर्गत गुरजीगंज निवासी अजय प्रताप सिंह व राहुल सिंह, विशेश्वरगंज के ककरा मोहम्मदपुर निवासी फूलचंद, जनपद गोंडा के इटियाथोक मध्य नगर निवासी महेश सिंह व विशाल सिंह और कोतवाली देहात के तिकोनीबाग चैकी निवासी महेंद्र पाल सिंह सोढ़ी पुत्र अजीत सिंह को दबोचा।

12 जिलों की एसओजी को बुलाया

एसपी जुगल किशोर ने बताया कि आईजी रेंज गोरखपुर से बात की गई है। जोन के सभी बारह जिलों की एसओजी टीम को बुलाया गया है। जो इन अभियुक्तों से उनके जिलों में हुई धोखाधड़ी आदि के बारे में पूछताछ करेंगे। साथ ही पुलिस टीम को पुरुस्कृत करने के लिए डीजीपी से बात की गई है।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story