×

यूपी पुलिस की खुलेआम गुंडागर्दी का वीडियो वायरल, पुलिसकर्मियों ने युवक को बेरहमी से पीटा

Manali Rastogi
Published on: 24 Sep 2018 8:27 AM GMT
यूपी पुलिस की खुलेआम गुंडागर्दी का वीडियो वायरल, पुलिसकर्मियों ने युवक को बेरहमी से पीटा
X

शाहजहांपुर: एक बार फिर यूपी पुलिस को शर्मसार करने वाला वीडियो वायरल हुआ है। यहां जाम खुलवा रहे पुलिसकर्मियों ने एक युवक को बीच रोड पर जमकर पीटा। इतना ही बीच रोड पर युवक को पीटते हुए पुलिसकर्म युवक को चौकी के कमरे पर ले गए और वहां उसकी कमरा बंदकर करके जमकर पीटा।

इस दौरान युवक को छोंङने की गुहार लगाता रहा। फिलहाल पुलिस युवक को थाने ले गई है। वही इंस्पेक्टर घटना की जानकारी होने से ही इंकार कर रही है।

यह भी पढ़ें: शिव भक्तों ने राहुल गांधी का किया जोरदार स्वागत, नये कलेवर में कांग्रेस

दरअसल घटना चौक कोतवाली के राजघाट चौकी के पास की है। यहां करीब दो घंटे तक भीषण जाम लगी थी। इस दौरान एक युवक साईकिल से रोड पार कर रहा था। तभी युवक की पुलिसकर्मी से नोकझोंक होने लगी। इस दौरान पुलिस और युवक के बीच मारपीट होने लगी।

इसी बीच लोगो ने चौकी पर बैठे पुलिसकर्मियों को मारपीट की सूचना दी। और मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज समेत कई पुलिसकर्मियों ने युवक को पकड़ लिया और उसको बीच रोड पर लाठियों से पीटने लगे। गुस्साए पुलिसकर्मियों ने और चौकी इंचार्ज युवक को लात घूसो से पीटते हुए चौकी तक ले गए और उसके बाद चौकी पर बने कमरे मे बंदकर करके उसकी जमकर पिटाई कर की।

उसके बाद जमकर पिटाई से पुलिसकर्मियों का दिल भर गया उसके बाद युवक को थाने पर ले गए। वही इंस्पेक्टर राजकुमार तिवारी का कहना है कि वह अभी बाहर है। हमे घटना की जानकारी नही है। थाने पहुचकर मामले की जानकारी लेते है।

यहां देखें वीडियो

[playlist type="video" ids="274404"]

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2018/09/VID-20180924-WA0010.mp4"][/video]

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2018/09/VID-20180924-WA0011-1.mp4"][/video]

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story