×

वाराणसी: एयर इंडिया के विमान से टकराया कैटरिंग वाहन, घंटों हलकान रहे मुसाफिर

Manali Rastogi
Published on: 26 Oct 2018 7:24 AM GMT
वाराणसी: एयर इंडिया के विमान से टकराया कैटरिंग वाहन, घंटों हलकान रहे मुसाफिर
X

वाराणसी: लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट बाबतपुर में एक बड़ा हादसा होने से टल गया। एयर इंडिया के विमान में खाना लोड करने के लिए एप्रन तक पहुंचे कैटरिंग वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर के चलते प्लेन के गेट में खराबी आ गयी।

यह भी पढ़ें: सरकार के 11 अच्छे कामों का सोशल मीडिया में प्रचार करेगी बीजेपी

इसके बाद विमान से दिल्ली जाने वाले यात्रियों को एयरपोर्ट पर रोक कर प्लेन का गेट दुरुस्त करने का प्रयास होता रहा। गेट ठीक ना होने से दिल्ली जाने वाले सभी 119 यात्रियों को शहर के एक होटल में ठहराया गया। इस बाबत एयरलाइंस के अधिकारियों का कहना है कि प्लेन में आई खराबी को दूर करने का प्रयास किया जा रहा है।

घंटो तक हलकान रहे यात्री

एयर इंडिया का विमान एआई 433 गया एयरपोर्ट से उड़ान भरने के बाद बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुंचा। यहां पहुंचने पर वाराणसी आने वाले यात्री विमान से उतर गए। इसके बाद विमान में खाना पहुंचाने की खातिर पास पहुंचे कैटरिंग वाहन ने गेट में टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें: गुजरात के 84% अरबपतियों का ठिकाना है अहमदाबाद, देखें पूरी रिपोर्ट

टक्कर के चलते प्लेन के गेट में खराबी आ गयी। तब तक वाराणसी से दिल्ली जाने वाले सभी यात्री सवार हो चुके थे। बाद में इन यात्रियों को मुख्य टर्मिनल भवन में बैठाया गया। विमान के गेट को ठीक करने में जुटे रहे लेकिन खराबी दूर नहीं हो सकी। घटनाक्रम के चलते सभी यात्री घंटो हलकान रहे।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में धुंधली छाई, वायु गुणवत्ता अभी भी खराब

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story