वाराणसी: डॉक्टर ने दरोगा को दी धमकी, दिया ये बड़ा बयान

वाराणसी: डॉक्टर ने दरोगा को दी धमकी, दिया ये बड़ा बयान

वाराणसी: डॉक्टर ने दरोगा को दी धमकी, दिया ये बड़ा बयान

वाराणसी: खुद को बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्रा का दामाद बताने वाले एक डॉक्टर के मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो के मुताबिक डॉक्टर रत्नेश द्विवेदी एयरटेल कंपनी के शो रूम का कर्मचारियों से मारपीट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: करतारपुर कॉरिडोर पर आना-जाना अब होगा आसान, कर सकेंगे गुरूद्वारे के दर्शन

डॉक्टर की गुंडई यही नहीं थमी। जब इस मामले में कैंट थाने के दारोगा ने डॉक्टर का पक्ष जानने की कोशिश की तो उसे भी हड़काने लगे। डॉक्टर रत्नेश द्विवेदी ने दारोगा को बोला कि ”मैं कलराज मिश्रा का दामाद हूँ और तुम्हारी वर्दी उतरवा लूंगा”।

कर्मचारियों से मारपीट का आरोप

खबर के अनुसार आरोपी डॉक्टर हरहुआ स्थित एक निजी अस्पताल के निदेशक हैं। पिछले दिनों वह नदेसर स्थित एयरटेल कंपनी में सिमकार्ड लेने पहुंचे थे। आरोप है कि वह बगैर कोई दस्तावेज दिए सिमकार्ड लेने के लिए दवाब बना रहे थे। इस बात को लेकर उनकी कंपनी के कर्मचारियों से बहस शुरू हो गई। इस दौरान उन्होंने मारपीट शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें: चन्द्रयान-2: मिशन बाहुबली का आज से शुरू हुआ काउन्टडाउन, कल होगा लांच

कर्मचारियों ने इसका वीडियो बना लिया और कैंट थाने में शिकायत की। वीडियो फुटेज के आधार पर कैंट थाने में मुकदमा कायम किया गया। इसी मामले की जांच के लिये जब कैंट थाने के दारोग ने डॉक्टर रत्नेश को फोन किया तो वो उखड़ गए और धमकाने लगे।

घटना को लेकर पुलिसकर्मियों में गुस्सा

इस घटना को लेकर पुलिसकर्मियों में गुस्सा है। दूसरी ओर इस मामले को लेकर सीओ कैंट डॉक्टर अनिल कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: ICC World Cup 2019: आज ENGvNZ मैच चढ़ सकता है बारिश की भेंट