×

Sonbhadra News: मौसेरे भाई के सामने युवती से गैंगरेप, पुलिस ने आरोपियों की तलाश की तेज, जानें पूरा मामला

Sonbhadra Crime News Today: सोनभद्र जिले के घोरावल थाना क्षेत्र की एक युवती के साथ मुक्खा फॉल पिकनिक स्पॉट जाते समय जंगल में किशोर सहित तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

Kaushlendra Pandey

Report Kaushlendra Pandey

Published on 12 Jan 2022 5:00 PM GMT

Sonbhadra News: मौसेरे भाई के सामने युवती से गैंगरेप, पुलिस ने आरोपियों की तलाश की तेज, जानें पूरा मामला
X

डिजाइन फोटो- न्यूजट्रैक

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Sonbhadra Crime News Today: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सोनभद्र जिले (Sonbhadra) के घोरावल थाना क्षेत्र (Ghorawal Thana Chetra) की एक युवती के साथ मुक्खा फॉल पिकनिक स्पॉट (Mukkha Fall) जाते समय जंगल में किशोर सहित तीन द्वारा सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape In Sonbhadra) करने का मामला प्रकाश में आया है। वारदात के समय पीड़िता के साथ मौसेरा भाई मौजूद था, जिसे आरोपियों ने बंधक बनाए रखा। बुधवार को जब इसकी सूचना पुलिस (Sonbhadra Police) को मिली तो हड़कंप मच गया। देर शाम मिली तहरीर के आधार पर घटना की सच्चाई जांची गई। इसके बाद आरोपियों को चिन्हित कर उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश देने का काम शुरू कर दिया गया।

देर शाम थाने का वार्षिक निरीक्षण करने पहुंचे एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह (SP Amarendra Prasad Singh) ने भी आरोपियों के जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए। समाचार दिए जाने तक प्रकरण में एफआईआर (FIR) दर्ज करने और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दिया जाने का क्रम जारी था।

क्या है पूरा मामला?

घोरावल थाना क्षेत्र की एक युवती शादी के बाद लगभग छह माह से अपने मायके में रह रही थी। मंगलवार को वह इलाके के ही एक गांव निवासी मौसेरे भाई के साथ मुक्खा फॉल स्थित पिकनिक स्पॉट के लिए पैदल ही जा रही थी। बताते हैं कि रास्ते में पड़ने वाले जंगल में दोनों एक जगह कुछ देर के लिए रुक कर आपस में वार्ता कर रहे थे तभी वहां एक किशोर और दो युवक पहुंचे। पहले तीनों ने पीड़िता के मौसेरे भाई को पकड़ कर उसका हाथ पैर बांध दिया। इसके बाद युवती के साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया। वहां से देर शाम घर पहुंचे पीड़ितों ने परिवार के लोगों को आपबीती बताई। बुधवार की शाम परिवार के लोगों के साथ पीड़िता घोरावल थाने पहुंची। जैसे ही यह बात पुलिस के संज्ञान में आई, हड़कंप मच गया।

आरोपियों की तलाश जारी

घटनास्थल का मौका मुआयना करने के साथ ही आरोपियों को चिन्हित करने का काम शुरू कर दिया गया। तीन आरोपियों में से एक को पीड़िता पहले से पहचान रही थी। उसके आधार पर तीनों की पहचान सुनिश्चित करने के साथ ही देर रात तहरीर के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई। वहीं घटना संज्ञान में आने के दरम्यान घोरावल पहुंचे एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने भी थानाध्यक्ष देवतानंद सिंह को शीघ्र आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। थानाध्यक्ष का कहना था कि पीड़िता की तरफ से तहरीर मिली है जिसके आधार पर मामला दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। आरोपी चिन्हित कर लिए गए हैं। सरगर्मी से उनकी तलाश कराई जा रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story