×

फिरोजाबाद: ओवरब्रिज उद्घाटन के बाद आमने-सामने बीजेपी के सांसद और विधायक

बीजेपी के सदर विधायक मनीष असीजा ने 12 मई को लॉकडाउन में रेलवे ओवरब्रिज और फिरोजाबाद-जलेसर मार्ग का उद्घाटन कर दिया।

Brajesh Rathore
Reporter Brajesh RathorePublished By Dharmendra Singh
Published on: 16 May 2021 2:32 PM GMT
Firozabad
X

ओवरब्रिज का उद्घाटन करने दौरान बीजेपी विधायक (फोटो: सोशल मीडिया)

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में रेलवे ओवरब्रिज के उद्घाटन को लेकर बीजेपी के सांसद और विधायक आमने-सामने आ गए हैं। बीजेपी के सदर विधायक मनीष असीजा ने 12 मई को लॉकडाउन में रेलवे ओवरब्रिज और फिरोजाबाद-जलेसर मार्ग का उद्घाटन कर दिया। अब बीजेपी सांसद ने इसका विरोध किया किया है

बीजेपी के सांसद चंद्र सेन जादौन ने कहा कि उद्घाटन प्रोटोकाल के तहत नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि उद्घाटन मुझे करना था, लेकिन मुझे बुलाया नहीं गया। उन्होंने कहा कि जिन अधिकारियों ने लापरवाही की उन पर कार्रवाई हो।
दरअसल पूरा मामला फिरोजाबाद के लेबर कॉलोनी रेलवे फाटक का है। जहां फाटक बंद होने की वजह से लोगों को काफी परेशानी होती थी। इसको देखते सरकार ने वहां रेलवे ओवर ब्रिज बनवाया है जिसका उद्घाटन बीजेपी के फिरोजाबाद के सदर विधायक मनीष असीजा ने कर दिया, लेकिन जब इस उद्घाटन की खबर बीजेपी के फिरोजाबाद के सांसद चंद्र सेन जादौन को लगी तो वह नाराज हो गए।
बीजेपी सांसद ने इसका विरोध जताते हुए बताया कि जो लेबर कॉलोनी रेलवे पुल का उद्घाटन किया गया है विधायक मनीष असीजा द्वारा,मुझे पता लगा मैंने जिलाधिकारी से बात की उनसे कहा यह प्रोटोकॉल के तहत नहीं हुआ है। प्रोटोकॉल के तहत मुझे बुलाना चाहिए और उद्धघाटन मुझसे कराना चाहिए। लेकिन जिन अधिकारियों ने इस में लापरवाही की है उन पर कार्रवाई हो आगे से ऐसी घटना ना हो।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story