×

Jaunpur News: सवंसा मोढ़ पर महिला की अधजली लाश मिलने से मची सनसनी, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

Jaunpur News Today: जनपद के थाना बक्शा क्षेत्र स्थित सवंसा मोढ़ पर एक महिला की अधजली लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Kapil Dev Maurya
Published on: 25 Sep 2022 3:40 PM GMT
Jaunpur News In Hindi
X

सवंसा मोढ़ पर मिली महिला की अधजली लाश। (Social Media)

Jaunpur News: जनपद के थाना बक्शा क्षेत्र (Thana Baksha Area) स्थित सवंसा मोढ़ पर आज रविवार को एक महिला की अधजली लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन शुरू कर दी। हलांकि खबर जारी किये जाने तक पुलिस न तो मृतक महिला की शिनाख्त करा सकी थी न ही अधजली लाश मिलने के कारण का ही पता लगा सकी थी। ग्रामीण जन हत्या की आशंका जता रहे है।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

मिली खबर के अनुसार शव का ऊपरी हिस्सा (चेहर, गर्दन, हाथ) बुरी तरह से जले हुए हैं। चेहरा जला होने के कारण शव की शिनाख्त नहीं हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फॉरेंसिक टीम भी मामले की छानबीन कर रही है ऐसा पुलिस का दावा है।

आशंका है कि शनिवार की रात में 40 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गई। हत्या का साक्ष्य मिटाने के लिए उसके चेहरे व गले को भी जला दिया गया है और लाश को थाना क्षेत्र के सवंसा मोढ़ के पास फेंक कर हत्यारे फरार हो गये। सुबह ग्रामीणों की नजर पड़ी तो हडकंप मच गया। सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को मर्चरी में शिनाख्त के लिए रखवा दिया। महिला नीले रंग का चेक सलवार व लाल रंग की कमीज और हाथ में ब्रेसलेट और दो चूड़ी पहने हुए है।

महिला के कपड़े के आधार पर की मामले की जांच: CO

इस घटना के बारे में सीओ सदर ने बताया कि स्थानीय थाना क्षेत्र के सवंसा के समीप नेशनल हाईवे पर एक अज्ञात महिला का आधा जला हुआ शव मिला है। महिला के कपड़े और पहनावे के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story