×

एक्स बॉयफ्रेंड का आतंक, शादी से पहले लड़की ने लगाई फांसी, जानें पूरा मामला

लड़की ने एक्स बॉयफ्रेंड से परेशान होकर अपने तिलक वाले दिन फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Shashi kant gautam
Published on: 5 April 2021 9:24 AM GMT (Updated on: 5 April 2021 9:26 AM GMT)
एक्स बॉयफ्रेंड से तंग होकर लड़की ने की खुदखुशी
X

Girl commits suicide:(Photo-social media) 

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक दर्दनाक मामला सामने आ रहा है जिसमें एक लड़की ने अपने तिलक के दिन ही मौत को गले लगा लिया। शादी के माहौल के बीच लड़की की मौत ने परिवार वालों को सदमें में डाल दिया है। परिजनों के मुताबिक एक लड़का काफी समय से लड़की को टॉर्चर कर रहा था। "जहां पर एक लड़की ने एक्स बॉयफ्रेंड से परेशान होकर अपने तिलक वाले दिन फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

कई महीनों से परेशान कर रहा था एक्स बॉयफ्रेंड

हालांकि युवती ने 1090 सहित 112 पर पुलिस को सूचना दी थी इसके बावजूद युवती के परिजनों का आरोप है कही कोई सुनवाई नहीं हुई। आरोप है कि गांव का ही रहने वाला एक लड़का लगातार उसे पिछले कई महीनों से परेशान कर रहा था।


शिकायत के बावजूद पुलिस ने इस मामले में गंभीरता नहीं दिखाई- मृतका की चाची

मृतका की चाची का कहना है कि पुलिस ने इस मामले में गंभीरता नहीं दिखाई उन्होंनें आरोप लगाते हुए कहा आरोपी काफी दिनों से उनकी भतीजी को परेशान कर रहा था। जिसकी शिकायत स्थानीय पुलिस के साथ-साथ 112 व 1090 पर की गई थी। लेकिन समय से कार्रवाई न करने के चलते लड़के के हौसले इस कदर बुलंद हुए हैं कि वह अक्सर उसे परेशान करने लगा और लड़की ने तंग आकर अपने तिलक वाले दिन मौत को गले लगा लिया


पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है

इस मामले में सीओ बख्शी तालाब हरदेश कटारिया ने बताया कि दोनों के बीच शुरुआती दौर में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है। हालांकि, पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है। जानाकरी के मुताबिक लखनऊ ग्रामीण के थाना क्षेत्र इटौंजा के चतुरा बाग गांव में में रहने वाली लड़की ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड से परेशान होकर मौत को गले लगा लिया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story