×

गाड़ियों का कोहराम: सड़क पर एक के ऊपर एक चढ़े वाहन, चीखों से हिल उठा देश

यूपी के यमुना एक्सप्रेसवे पर बहुत भीषण हादसा हो गया। इस दर्दनाक हादसे में मथुरा बॉर्डर के सादाबाद इलाके में यमुना एक्सप्रेसवे पर आधा दर्जन गाड़ियों की टक्कर हो गई। भयानक हादसे का शिकार हुए दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

Newstrack
Published on: 9 Nov 2020 7:21 AM GMT
गाड़ियों का कोहराम: सड़क पर एक के ऊपर एक चढ़े वाहन, चीखों से हिल उठा देश
X
यूपी के यमुना एक्सप्रेसवे पर बहुत भीषण हादसा हो गया। इस दर्दनाक हादसे में मथुरा बॉर्डर के सादाबाद इलाके में यमुना एक्सप्रेसवे पर आधा दर्जन गाड़ियों की टक्कर हो गई।

नई दिल्ली। सोमवार को यूपी के यमुना एक्सप्रेसवे पर बहुत भीषण हादसा हो गया। इस दर्दनाक हादसे में मथुरा बॉर्डर के सादाबाद इलाके में यमुना एक्सप्रेसवे पर आधा दर्जन गाड़ियों की टक्कर हो गई। भयानक हादसे का शिकार हुए दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इस हादसे का शिकार हुए घायलों को आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। इसी दौरान गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। हालाकिं इस हादसे के बाद हाथरस के डीएम और एसपी मौके पर पहुंच गए।

ये भी पढ़ें...हो जाएं सावधान! दिवाली से पहले इस दिन खूब होती हैं चोरियां, जानें क्या है वजह

चारों तरफ से चीखपुकार

इस भीषण हादसे के बाद सड़क पर चारों तरफ से चीखपुकार मच गई। आस-पास मौजूद लोग राहत और बचाव के लिए दौड़े। ऐसे में राहगीर वाहन चालकों ने घायलों को गाड़ियों से निकालकर पुलिस को सूचित किया। और मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज भेजा।

हादसे को लेकर ऐसा माना जा रहा है सोमवार सुबह एक्सप्रेसवे पर धुंध अधिक होने से आधा दर्जन से अधिक वाहन टकरा गए। पुलिस सभी के परिजनों को सूचित कर रही है। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है।

road accident फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...बड़ी खबर: इस मुस्लिम देश में शराब, लिव इन रिलेशनशिप को मंजूरी

वाहनों के पहिए थम गए

फिलहाल दसे की जानकारी के बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने घायलों को उचित उपचार मुहैया कराने के निर्देश दिए। इस हादसे के बाद यमुना एक्सप्रेसवे पर वाहनों के पहिए थम गए। यातायात को सुचारू करने के लिए पुलिस ने कमान संभाली और दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों को रास्ते से हटाने का कार्य शुरू किया। कुछ देर बाद यातायात को सुचारू किया गया।

ये भी पढ़ें...योगी सरकार की तैयारी: अयोध्या में मनेगा डिजिटल दीपोत्सव, घर बैठ ले सकेंगे आनंद

Newstrack

Newstrack

Next Story