×

Malaika Arora Video: जिम ऑउटफिट में फिर दिखा मलाइका अरोड़ा का जलवा, हॉट अंदाज से फैंस को किया दीवाना

Malaika Arora Video: वायरल वीडियो में मलाइका अरोड़ा ने ब्लैक ब्रा और जैगिंग पहनी है। जिसमे वह बहुत ज्यादा हॉट लग रही है। मलाइका ने जिम वियर के साथ स्लीपर्स पहने हैं। बन हेयर स्टाइल में मलाइका का कूल अंदाज देखने को मिला रहा है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 24 Nov 2022 8:18 AM GMT
X

Malaika Arora Video(video-social media)

Malaika Arora Video: बॉलीवुड की सुपरस्टार मलाइका अरोड़ा अपने अलग अंदाज और यूनीक फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। वह अपनी बॉडी को फिट और मैंटेन रखती है, ज्यादातर एक्ट्रेस अपने जिम के बाहार ही स्पॉट होती है। मलाइका अरोड़ा अपने फैंस को भी फिट रहने के लिए इंस्पायर करती है। मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस का खास ध्यान रखती हैं।एक्ट्रेस 48 की उम्र में भी अपनी फिटनेस से कई हसीनाओं को मात देती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस जिम के बाहार हॉट लुक में स्पॉट हुई है।

जिम वियर में लगी मलाइका अरोड़ा सुपर हॉट, देखे उनका अमेजिंग वीडियो

वायरल वीडियो में मलाइका अरोड़ा ने ब्लैक ब्रा और जैगिंग पहनी है। जिसमे वह बहुत ज्यादा हॉट लग रही है। मलाइका ने जिम वियर के साथ स्लीपर्स पहने हैं। बन हेयर स्टाइल में मलाइका का कूल अंदाज देखने को मिला रहा है। एक्ट्रेस का यह हॉट लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस यूनीक फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं और उनका फैशन जिम वियर में दिखने को मिलते हैं। वह हर दिन जिम जाती है और अपने फैंस को अपने लुक से दीवाना कर देती है।

यूजर्स ने पसंद किया वीडियो

एक्ट्रेस सिर्फ जिम ही नहीं बल्कि योग भी करती है। वह इन सबके साथ-साथ डाइट का भी पूरा ध्यान रखती है। एक्ट्रेस ने अपने कई इंटरव्यू में यह बताया है कि वह अपने बिजी रूटीन में भी एक्सरसाइज करना नहीं भूलती हैं। चाहे उन्हें कितना भी काम है हो वह जिम जाना और योग करना कभी भी नहीं भूलती है। एक्ट्रेस के इस लुक की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। वीडियो को सोशल मीडिया पर bollywoodpap नामक अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story