×

इंजेक्शन लगने पर दादी ने मचाया शोर, वीडियो देख आ जाएगी हंसी

आमतौर पर सभी लोग इंजेक्शन के नाम से घबराते है। जब इंजेक्शन लगता है तो कोई चीखता है कोई जोर-जोर से रोता ..

Shweta
Published on: 1 April 2021 10:56 AM GMT
इंजेक्शन लगने पर दादी ने मचाया शोर, वीडियो देख आ जाएगी हंसी
X

इंजेक्शन लगने पर चिल्लाती दादी( सोशल मीडिया)

नई दिल्लीः आमतौर पर सभी लोग इंजेक्शन के नाम से घबराते है। जब इंजेक्शन लगता है तो कोई चीखता है कोई जोर-जोर से रोता है। कुछ लोग तो ऐसे होते हैं इंजेक्शन को देखकर भागने लगते है। कुछ ऐसा ही वीडियो इन दिनो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक 80 साल की दादी को जब इंजेक्शन लगता है तो वह इस दौरान कुछ ऐसा कर देती ही जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

क्या है इस वीडियो में-

आप को बता दें कि आप ने वैसे तो सोशल मीडिया पर बहुत वीडियो देखा होगा। लेकिन इस वीडियो में एक 80 साल की दादी को जब इंजेक्शन लगता है तो वह जोर से अजीब ढंग से चीख रही है। इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि जब दादी को इंजेक्शन लग रहा है तो उन्हें दो महिला स्वास्थकर्मी जोर से पकड़ी हुई है। जिनमें से एक बूढ़ी दीदी को इंजेक्शन लगा रही है। दादी का यह अंदाज लोगों को खूब भा रहा है। दादी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

देखें लोगों के रिएक्शनः

एक यूजन ने इस वीडियो को लाइक कर कमेंट में लिखा कि, मैं भी 50 साल बाद ऐसी हो जाऊगी। वहीं एक ने लिखा कि दादी को देख कर मेरी हंसी नहीं रोक रही है।

कितने लोगों ने किया पसंदः

बता दें कि इस वीडियो को instantbollywood नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। जबकी वही इस वायरल वीडियो को 15 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है और हजारों लोगों ने पसंद किया है। लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे है। 80 साल की बूढ़ी दादी का यह अनोखा वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। जहां लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं और इसे देखकर लोग लोटपोट हो रहे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story