World

चीन से शुरू हुए कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में फैल चुका है। अब कोरोना का अगला शिकार बना है स्पेन। स्पेन में एक इतालवी डॉक्टर को कोरोना ने घेरा है।

लंदन में इलाज करा रहे पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को इमरान खान सरकार ने 'भगोड़ा' घोषित कर दिया है। नवाज की जमानत अवधि नहीं बढ़ाने का फैसला पंजाब सरकार ने मंगलवार को लिया।

भारतीय मूल की सएला ब्रेवमैन को बोरिस जॉनसन सरकार में ब्रिटेन का अटॉर्नी जनरल बनाया गया है। बोरिस जॉनसन की सरकार ने कुछ दिनों पहले मंत्रिमंडल का विस्तार...

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो दिवसीय भारत दौरे पर आए थे। ट्रंप का ये दौरा भारत और अमेरिका के रिश्तों को और मजबूत करने के लिए बेहद खास रहा।

प्यार कभी भी किसी चीज का मोहताज नहीं होता। ये किसी को देख के नहीं होता है, बस जिससे होता है हो ही जाता है। चाहे हो वो कौन है, कैसा दिखता है, छोटा है या बड़ा है, इसे होना होता है, हो जाता है।

चीन में कोरोना वायरस से मौत का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा। कोरोना से चीन बहुत बुरी तरह से प्रभावित हो चुका है। इस जानलेवा वायरस ने अब तक हजारों की जिन्दगियां खत्म कर दी हैं

तुर्की से बड़ी खबर आ रही है। यहां के पूर्वी हिस्से में भूकंप के तगड़े झटके महसूस किए गए है। रिक्टर पैमाने पर भूकंप 5.0 की तीव्रता नापी गई है।

मिस्र के पूर्व राष्ट्रपति होस्नी मुबारक का मंगलवार को 91 साल की उम्र में निधन हो गया। सरकारी टेलीविजन ने बताया कि उनकी पिछले दिनों पेट की सर्जरी हुई थी

अमेरिकी राष्ट्रपति भारत दौरे पर हैं। दुनिया का हर देश ट्रंप के इस दौरे पर नज़र बनाए हए है। लेकिन सबसे ध्यान से इस पूरे दौरे पर नज़र बनाए है पाकिस्तान।

पेरिस: दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाने के लिए लोग कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। ऐसा ही कुछ कर दिखाया 26 साल के रेमी ऑवरार्ड ने। रेमी ऑवरार्ड ने पश्चिमी फ्रांस के चेटेलेरॉल्ट में उन्होंने हॉट एयर बैलून के ऊपर खड़े होकर सफर किया। ऐसा कर उन्होंने वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है। 26 …