ऐसे यादगार बना सकते हैं ‘गेम ऑफ थ्रोंस’ का लास्ट एडिशन- कोस्टर-वाल्डो

लंदन: अमेरिका में बेहद लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक ‘गेम ऑफ थ्रोंस’ के आखिरी संस्करण में जैमी लैनिस्टर का किरदार निभा रहे अभिनेता निकोलाज कोस्टर-वाल्डो ने कहा है कि धारावाहिक की पूरी टीम आखिरी संस्करण का जश्न मनाने के लिए एकसाथ अपने शरीर पर टैटू गुदवा सकती है। डेलीमेल डॉट कॉम डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, ‘हॉट लिविंग’ नामक पत्रिका को दिए एक साक्षात्कार में 46 वर्षीय अभिनेता ने ‘गेम ऑफ थ्रोंस’ के बारे में बातचीत की और माना कि उन्होंने नहीं सोचा था कि धारावाहिक की यह आखिरी सीरीज इतनी सफल होगी।
आगे…

‘गेम ऑफ थ्रोंस’ में जॉन स्नो का किरदार निभाने वाले अभिनेता किट हैरिंगटन पर कोस्टर वाल्डो ने कहा, “किट हैरिंगटन ने सुझाव दिया था कि जो लोग फिल्म की मूल टीम से बचे हैं, उन सभी को अपने शरीर पर टैटू गुदवाना चाहिए।” उन्होंने कहा, “मैं निश्चित हूं उनमें से कुछ अपने शरीर पर टैटू गुदवाएंगे-मैं मैसी विलियम्स (अर्या स्टार्क) और सोफी टर्नर (सांसा स्टार्क) को जानता हूं, उन्होंने जिस दिन से काम पाया है, अपने शरीर पर मिलते-जुलते टैटू गुदवाए हैं।”

आगे…

कोस्टर वाल्डो ने हालांकि 16 जुलाई से शुरू हो रहे धारावाहिक के सातवें सीजन पर कुछ नहीं कहा। भारत में इसका प्रीमियर 18 जुलाई को स्टार वर्ल्ड और स्टार वर्ल्ड एचडी पर होगा।
आईएएनएस

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App