पाक में प्लेन क्रैश: इस एक्ट्रेस की मौत की खबरें वायरल, अब आया ये सच सामने

पाकिस्तान  का यात्री विमान  हवाई अड्डे पर उतरने से पहले हादसे का शिकार हो गया है। शुक्रवार दोपहर ये बड़ा विमान हादसा हुआ। पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) की फ्लाइट ने लाहौर से कराची के लिए उड़ान भरी थी। जो कराची में हवाई अड्डे पर उतरने से पहले ही क्रैश हो गई।

कराची: पाकिस्तान  का यात्री विमान  हवाई अड्डे पर उतरने से पहले हादसे का शिकार हो गया है। शुक्रवार दोपहर ये बड़ा विमान हादसा हुआ। पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) की फ्लाइट ने लाहौर से कराची के लिए उड़ान भरी थी। जो कराची में हवाई अड्डे पर उतरने से पहले ही क्रैश हो गई। खबरों के अनुसार, इस विमान में 98 लोग सवार थे, इस विमान हादसे के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयजा खान और उनके पति के इंतकाल की खबरें भी वायरल होने लगीं, जिस पर एक्ट्रेस आयजा खान ने गुस्सा जाहिर किया है।

यह पढ़ें…7 साल बड़े एक्टर की बनी मां, आंखों पर पट्टी बांध इस अभिनेत्री ने जीता दर्शकों का दिल

 

 

 

आयजा ने इंस्टाग्राम पर अपने और पति दानिश तैमूर की मौत को लेकर फैल रही अफवाहों पर विराम लगाया। आयजा ने सभी अफवाहों को गलत बताते हुए लोगों से फेक न्यूज ना फैलाने की अपील की।

 

यह पढ़ें…MLA अदिति सिंह ने उठाया ये कदम, कोरोना योद्धाओं की ऐसे कर रहीं रक्षा

 

आयजा ने अपनी पोस्ट में लिखा- प्लीज सेंसिबल बनें। फेक न्यूज को फैलाना बंद करें। अल्लाह हिदायत दें ऐसे लोगों को जो बिना कंफर्मेशन कुछ भी स्टेट्स लिख देते हैं। अल्लाह हम सबको अपने हिफ्जो अमान में रखे और जो लोग इस हादसे में शहीद हुए हैं उनके घरवालों को सब्र दे।

 

View this post on Instagram

Wearing @allurebymht 🌸

A post shared by Ayeza Khan (@ayezakhan.ak) on

बता दें, आयजा खान पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस हैं। वे कई पाकिस्तानी शोज में लीड रोल निभा चुकी हैं। बता दें इस प्लेन क्रैश की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विमान कराची एयरपोर्ट के पास रिहायशी इलाके में गिरा। विमान गिरने से कई मकानों में आग लग गई। विमान में जो 98 लोग सवार थे, उनमें 90 यात्री और 8 क्रू मेंबर शामिल थे। विमान लाहौर से कराची जा रहा था। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस हादसे पर दुख जताया है।