×

इधर गोरक्षक उधर बकरी रक्षक: पाकिस्तान में बकरी चोरी के आरोप में किशोर की हत्या

Rishi
Published on: 16 July 2017 9:18 AM GMT
इधर गोरक्षक उधर बकरी रक्षक: पाकिस्तान में बकरी चोरी के आरोप में किशोर की हत्या
X

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में बकरी चोरी के आरोप में एक 14 वर्षीय किशोर की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। डॉन के मुताबिक, मुहम्मद आमिर के परिवार का आरोप है कि उच शरीफ शहर में एक बकरी की चोरी के आरोप में शनिवार को उनके बच्चे की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई।

पीड़ित परिवार ने बकरी मालिक सहित संदिग्धों के खिलाफ मामला दर्ज करने की गुहार पुलिस से लगाई, लेकिन पुलिस ने इससे इनकार कर दिया, जिसके बाद परिजनों में प्रदर्शन करते हुए यातायात बाधित किया।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, रहस्यमयी परिस्थिति में लड़के का शव मिला, जिसके बाद उच शरीफ पुलिस ने मौत का मामला दर्ज कर लिया है।

डॉन के मुताबिक, उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या का मामला दर्ज किया जाएगा।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story