करोड़ों की चोरी: रानी के घर घुसे थे ये लोग, मिनटों में कर दिया सब साफ

फ्रांस की राजधानी पेरिस में सऊद की एक रानी के घर से चोरी हो गई। रानी के घर से कुल चार करोड़ 75 लाख रुपये के आसपास का सामान चोरी हुआ है। 

locker

करोड़ों की चोरी: रानी के घर घुसे थे ये लोग, मिनटों में कर दिया सब साफ (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

लखनऊ: क्या आपने कभी राजा महाराजा के यहां चोरी होते देखी है। कुछ ऐसी ही खबर सामने आई है, फ्रांस की राजधानी पेरिस से। यहां पर सऊद की एक रानी के घर से चोरी हो गई। अब आप खुद सोच सकते हैं कि एक रानी के घर में चोरी हुई है तो उसकी कीमत कम तो रही नहीं होगी। जानकारी के मुताबिक, रानी के घर से चोर करीब चार करोड़ का सामान चोरी करके ले गए।

रानी का चोरी हुआ कुल चार करोड़ 75 लाख का सामान

अब आप सोच रहे होंगे कि चोरों के हाथ ऐसा क्या लगा होगा कि उसकी कीमत करोड़ों में है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चोर रानी के घर से उनके कीमती जेवर, घड़ियां और कुछ बैग्स चोरी कर लेते गए। इन सभी चीजों की कीमतें कुल चार करोड़ 75 लाख रुपये के आसपास बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: 17 नवंबर से आर-पार की लड़ाई, अरब सागर में इन देशों की सेनाएं होंगी आमने-सामने

चोरी के वक्त घर में मौजूद नहीं थीं रानी

दरअसल, जब चोर रानी के घर से ये सभी चीजें चोरी करके ले गए तो रानी उस वक्त घर में मौजूद नहीं थीं। बताया जा रहा है कि 47 वर्षीय रानी अगस्त महीने से ही अपने इस अपार्टमेंट में नहीं थीं। लेकिन जब वो आईं तो उन्होंने देखा कि उनकी कुछ कीमती चीजें गायब थीं। जिसे देख रानी को बड़ा शॉक लगा।

यह भी पढ़ें: गणतंत्र दिवस परेड: इस बार ‘चुनौतियों के बीच उत्तर प्रदेश’ होगी थीम, बनेगी नई मिसाल

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच करने वाली है

फिलहाल रानी इस चोरी से शॉक में हैं और हॉस्पिटल में एडमिट हैं। बताया जा रहा है कि रानी ने अब तक पुलिस से भी बात नहीं की है। बता दें कि रानी का घर पेरिस के हाई फोर्स एरिया ऐवन्यु जॉर्ज 5 में है। चोर उनके घर से 30 हरमस बैग, Cartier की घड़ी, जेवर और फर की महंगी आइटम्स चोरी करके ले गए हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच शुरू करने वाली है।

यह भी पढ़ें: कैंसर जागरुकता: ठीक नहीं मरीजों का मानसिक स्वास्थ्य, इलाज में प्रदेश सरकार जीरो

यह भी पढ़ें: हादसे में बिछीं लाशें: सड़क पर मौत का मंजर देख कांपे लोग, दर्जनों लोग थे सवार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App