×

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner: 'झलक दिखला जा 11' विनर का नाम हुआ रिवील, सेट से लीक हुई तस्वीरें

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner: 'झलक दिखला जा 11' अब बहुत जल्द खत्म होने वाला है। इस बीच शो के विनर का नाम रिवील हो गया है, तो आइए जानते हैं कौन बनेगा इस डांस शो का विजेता?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 26 Feb 2024 5:14 AM GMT (Updated on: 26 Feb 2024 6:31 AM GMT)
Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner
X

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner (Image Credit: Social Media)

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner: सोनी टीवी का डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' इन दिनों काफी चर्चा में है। इस शो में एक से बढ़कर एक सेलेब्स ने हिस्सा लिया है। वहीं, बहुत जल्द शो का ग्रैंड फिनाले (Jhalak Dikhhla Jaa 11 Grand Finale) भी होने वाला है। ऐसे में हर कोई ये जानने के लिए बेताब है कि आखिर 11वें सीजन का विजेता कौन होगा? इस बीच 'झलक दिखला जा 11' के विनर (Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner) का नाम रिवील हो गया है। जी हां...सोशल मीडिया पर शो के विजेता की कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

'झलक दिखला जा 11' के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स

जैसा कि हमने आपको बताया कि 'झलक दिखला जा 11' अपने अंतिम पड़ाव पर चल रहा है। ऐसे में शो का अपने टॉप 5 कंटेस्टेंट (Jhalak Dikhhla Jaa 11 Top 5 Contestants) मिल चुके हैं, जिनमें मनीषा रानी, शोएब इब्राहिम, अद्रिजा सिन्हा, श्रीराम चंद्रा और धनश्री वर्मा शामिल हैं। अब इन 5 सितारों के बीच ट्रॉफी के लिए घमासान डांस परफॉर्मेंस देखने को मिलने वाला है। बता दें कि इस हफ्ते शिव ठाकरे शो से बाहर हो गए हैं। शिव ठाकरे ने शुरुआत से ही काफी बढ़िया परफोर्मेंस दी है, लेकिन वह ग्रैंड फिनाले तक नहीं पहुंच सके।

कौन होगा 'झलक दिखला जा 11' का विनर?

'झलक दिखला जा 11' के ग्रैंड फिनाले से पहले विनर का नाम (Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner Name) रिवील हो गया है। दरअसल, शो में दर्शकों को मनीषा रानी (Manisha Rani) की परफॉर्मेंस काफी ज्यादा पसंद आ रही है। वहीं मनीषा को फैंस का भी काफी सपोर्ट है। शुरुआत से लेकर अब तक मनीषा रानी से एक से बढ़कर एक जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है। मनीषा रानी शुरुआत से फैंस की फेवरेट कंटेस्टेंट भी रही हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर कई फेक तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें मनीषा रानी 'झलक दिखला जा 11' की ट्रॉफी उठाती नजर आ रही हैं। फैंस का सपोर्ट और मनीषा रानी की ताबड़तोड़ परफॉर्मेंस देखने के बाद तो यही लग रहा है कि वह इस डांस शो की ट्रॉफी अपने नाम कर सकती हैं। हालांकि, शो का असल विजेता कौन होगा? यह तो फिनाले के दिन पता चलेगा।

कब होगा 'झलक दिखला जा 11' का ग्रैंड फिनाले?

डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' के ग्रैंड फिनाले (Jhalak Dikhhla Jaa 11 Grand Finale Date and Time) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि ग्रैंड फिनाले 2 मार्च 2024 को रखा गया है। फिनाले के लिए टॉप-5 मनीषा रानी, शोएब इब्राहिम, अद्रिजा सिन्हा, श्रीरामा चंद्रा और धनश्री वर्मा अपनी जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। फैंस भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को भर-भरकर वोट्स देने में लगे हुए हैं। ऐसे में झलक दिखला जा 11 की ट्रॉफी कौन लेकर जाएगा ये जानना दिलचस्प होगा।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story