×

कार में घुसा सांपः अकेली महिला ने दिखाई बहादुरी, फिर हुआ ऐसा

एक महिला जब कार ड्राइव कर रही थी तब अचानक उसने देखा कि कार के ग्लोव बॉक्स में एक काला जहरीला सांप है। लेकिन यह सब देखने के बाद भी उसने हिम्मत नहीं हारी।

Newstrack
Published on: 29 Sep 2020 11:44 AM GMT
कार में घुसा सांपः अकेली महिला ने दिखाई बहादुरी, फिर हुआ ऐसा
X
एक महिला जब कार ड्राइव कर रही थी तब अचानक उसने देखा कि कार के ग्लोव बॉक्स में एक काला जहरीला सांप है। लेकिन यह सब देखने के बाद भी उसने हिम्मत नहीं हारी। इस पूरी घटना का वीडियो साशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

आप सोचिये अगर आप अपनी कार से अकेले कहीं जा रहे हो और आपकी कार में आपको अचानक एख सांप दिख जाए। वो भी काला और जहरीला। तो आप क्या करेंगे। उस समय आपकी हालत क्या होगी। सिर्फ ये बात सोचने भर से ही रूप कांप जाती है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया की सिडनी में एक महिला को इस पूरे खतरनाक मंज़र का सामना करना पड़ा। जिसका अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल एक महिला जब कार ड्राइव कर रही थी तब अचानक उसने देखा कि कार के ग्लोव बॉक्स में एक काला जहरीला सांप है। लेकिन यह सब देखने के बाद भी उसने हिम्मत नहीं हारी। इस पूरी घटना का वीडियो साशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

कार में घुसा जहरीला सांप

इस महिला की हिम्मत की दाद देनी होगी। कि कार में अचानक सांप को देख कर महिला ने हिम्मत से काम लिया। महिला ने देखा कि सांप ग्लोव बॉक्स से बाहर आने की काशिश कर रहा था। महिला ने यहां पर बुद्धिमानी दिखाते हुए कार को एक मेडिकल शॉप के पास ले जाकर रोका।

ये भी पढ़ें- सेना का बड़ा खुलासाः जितने का खराब गोला बारूद खरीदा, आ जाते 100 आर्टिलरी गन

Snake In Car कार के अंदर घुसा सांप (फाइल फोटो)

जिसके बाद महिला आहिस्ता से अपनी कार से बाहर निकली और उसने दुकान में मौजूद लोगों को पूरी बात की जानकारी दी। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने सांप पकड़ने वाले विशेषज्ञ एंड्र्यू से से संपर्क किया। एंड्र्यू भी वहां थोड़ी देर में पहुंच गया। उसे कार के पास भेजा गया।

सांप को पकड़ने के बाद में जंगल में छोड़ा गया

Snake In Car

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सांप पकड़ने का विशेषज्ञ एंड्र्यू ने कार के पास पहुंचते ही उस काले जहरीले सांप की पूंछ को पकड़कर खींचना शुरू कर दिया। लेकिन एंड्र्यू जितना ही सांप को कार से बाहर निकालने के लिए खींच रहा था सांप उतना ही कार के ग्लोव बॉक्स में घुसने की कोशिश करता। लेकिन अंतत: एंड्र्यू ने उस सांप को कार के ग्लोव बॉक्स से बाहर खींच ही लिया।

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत फिर भड़कीं: बोलीं FIR के बाद भी, आजाद घूम रहा अनुराग कश्यप

पकड़ने के बाद इस जहरीले सांप जंगल में छोड़ दिया गया। वहीं इस पूरी घटना का वीडियो फेसबुक पर पोस्ट किया गया। जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। महिला ने अपनी समझदारी से एक बात साफ कर दी कि कभी भी ऐसी परिस्थितियां आने पर डर नहीं चाहिए। और न ही हड़बड़ी में कोई कदम उठाना चाहिए। बल्कि दिमाग से काम लेना चाहिए। और पूरी समझदारी के साथ कोई भी कदम उठा चाहिए।

Newstrack

Newstrack

Next Story