दिखी रहस्यमय चीज: नजारा देख हिल उठे सारे देश, मिला कुछ ऐसा कि चौंके सभी

अमेरिका में एक पायलट को उटाह राज्य के सुदूर इलाके में एक बेहद रहस्यमय चीज हाथ लगी है। इसकी लंबाई करीब दस से बारह फीट के बीच है और यह मेटल का बना हुआ है।

Published by Shreya Published: November 25, 2020 | 4:28 pm
Modified: November 25, 2020 | 4:30 pm
mysterious-shiny-monolith

दिखी रहस्यमय चीज: नजारा हिल उठे सारे देश, मिला कुछ ऐसा कि चौंके सभी (फोटो- सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: अमेरिका में एक पायलट को एक बेहद रहस्यमय चीज हाथ लगी है। जिसे देख सभी के होश उड़ गए। जब स्थानीय अधिकारियों ने उस रहस्यमय चीज को देखा तो वे भी हैरान रह गए। बताया जा रहा है कि हेलिकॉप्टर से उड़ान भरने के दौरान पायलट की इस रहस्यमय चीज पर नजर पड़ी। यह उटाह राज्य के सुदूर इलाके में पाया गया है।

उड़ान के दौरान दिखी विशाल और असामान्य आकृति

जब हेलीकॉप्टर उटाह के रेगिस्तान के ऊपर से उड़ रहा था तो उसे एक बेहद विशाल और असामान्य आकृति नजर आई। जब स्थानीय अधिकारी वहां पहुंचे तो वो भी इस असामान्य आकृति वाली चीज को देखकर हैरान रह गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह रहस्यमय चीज मेटल का बना हुआ है और इसकी लंबाई करीब दस से बारह फीट के बीच है।

यह भी पढ़ें: अमेरिका के नए विदेश मंत्री: भारत से है खास रिश्ता, कांप रहे चीन और पाकिस्तान

Strange Metal Monolith
(फोटो- सोशल मीडिया)

पहले कभी भी नहीं दिखी ऐसी चीज

वहीं एक चैनल से बात करते हुए हेलिकॉप्टर पायलट ब्रेट हुचिंग्स ने कहा कि उन्होंने उड़ान भरने के दौरान ऐसी रहस्यमय चीज पहले कभी भी नहीं देखी थी। पायलट ब्रेट हुचिंग्स ने कहा कि उस हेलिकॉप्टर में एक बायोलॉजिस्ट भी सवार थे, उनकी ही नजर पहले इस रहस्यमय चीज पर पड़ी थी।

मामले की जांच आगे बढ़ाने पर चर्चा

हेलिकॉप्टर पायलट ने कहा कि ऐसा भी हो सकता है कि किसी आर्टिस्ट द्वारा यहां पर मेटल का खंभा लगवाया गया हो। उटाह के पब्लिक सेफ्टी ब्यूरो के अधिकारियों द्वारा इस चीज की तस्वीरें भी शेयर की गई हैं। फोटो जारी करते हुए अधिकारियों ने कहा कि अभी फिलहाल यह तय किया जाना बाकी है कि इस मामले की और जांच की जाए या नहीं।

यह भी पढ़ें: रेपिस्टों को बनाया जाएगा नपुंसक: सरकार ने दी मंजूरी, इन देशों में खौफनाक सजा

लोगों से भी मांगी गई राय

वहीं पब्लिक सेफ्टी ब्यूरो ने इस मामले में कहा कि बिना इजाजत सरकार की जमीन पर ऐसी किसी भी चीज को लगाना गैरकानूनी है। इस रहस्यमय चीज के बारे में अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। लोगों से भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके पूछा गया है कि क्या उन्हें पता है कि ये चीज क्या है।

यह भी पढ़ें: धमाके से हिला अफगानिस्तान: भयानक विस्फोट में उड़े दर्जनों, छाया दहशत का माहौल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App