×

बहुत खौफनाक! पत्नी को दिया धोखा तो चला दी प्राइवेट पार्ट पर कैंची

खौफनाक तरीके से एक महिला ने पति के प्राइवेट पार्ट के साथ जो किया, वो सुन कर आप दंग रह जाएंगे । पत्नी जो अपनेे पति की लम्बी उम्र की कामना के लिए तरह-तरह की पूजा-पाठ और व्रत रखती है। लेकिन एक ये महिला है जिसने कैंची से अपने पूर्व पति के प्राइवेट पार्ट काट डाले।

Vidushi Mishra
Published on: 27 July 2019 1:25 PM GMT
बहुत खौफनाक! पत्नी को दिया धोखा तो चला दी प्राइवेट पार्ट पर कैंची
X
बहुत खौफनाक सजा दी पत्नी ने, काट डाला पति का प्राइवेट पार्ट

नई दिल्ली : खौफनाक तरीके से एक महिला ने पति के प्राइवेट पार्ट के साथ जो किया, वो सुन कर आप दंग रह जाएंगे। पत्नी जो अपनेे पति की लम्बी उम्र की कामना के लिए तरह-तरह की पूजा-पाठ और व्रत रखती है। लेकिन एक ये महिला है जिसने कैंची से अपने पूर्व पति के प्राइवेट पार्ट काट डाले।

कहा तो ये जा रहा हैं कि महिला ने पति के कटे अंग पर तेजाब डाला और फिर फ्लश में बहा दिया। महिला ने इस हरकत को अन्जाम तब दिया जब उन्हें पता चला कि शादी के बाद पति उससे चीट कर रहा है।

यह भी देखें... भैया जान लों! अगर दिखें किन्नर का जनाजा तो निकल लो उल्टे पांव

महिला ने खुद के साथ भी किया ये

यह घटना ताइवान के हुकोऊ की है। पुलिस के अनुसार, इस घटना को अंजाम देने के लिए 24 जुलाई को 58 साल की महिला मिस ली ने धारदार कैंची का प्रयोग किया था। इसके बाद महिला ने भी सुसाइड की कोशिश भी की।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस हरकत के करीब एक महीने पहले ही मिस्टर चेन और मिस ली के बीच तलाक हुआ था। चेन 2 साल से बिना नौकरी के रह रहे थे। 24 जुलाई को को शाम 8.30 बजे उन्हें चेन ने फोन करके घटना की जानकारी दी थी। चेन को डर था कि उनकी पूर्व पत्नी और हमले कर सकती है, इसलिए उन्होंने खुद को टॉयलेट में बंद कर लिया था।

यह भी देखें... मार्केट में आया ऐसा अंगूर रस, जिसका नाम सुनकर ही चढ़ जाता है नशा…

तलाक के बाद भी चेन ली के साथ ही रह रहे थे। महिला को इस बात से गुस्सा आया था कि उनकी कमाई पर रहने के बावजूद वह पीठ पीछे किसी और महिला से मिल रहा था।

इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला ने सुसाइड की कोशिश की और नींद की 40 टैबलेट खा लीं। पुलिस ने दोनों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया है जहां उनकी हालत स्थिर है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story