×

Game Changer Update: गेम चेंजर फिल्म के शेड्यूल को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने

Game Changer Movie Update: राम चरण (Ram Charan) की अपकमिंग फिल्म Game Changer को लेकर आया अपडेट, फिल्म की शूटिंग जो रूकी थी फिर होगी इस दिन से शुरू

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 29 April 2024 7:09 AM GMT (Updated on: 14 May 2024 9:53 AM GMT)
Game Changer Movie Update
X

Game Changer Movie Update 

Game Changer Movie Update: राम चरण (Ram Charan) की अपकमिंग फिल्म Game Changer को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया हैं। इस फिल्म का दर्शकों को काफी लंबे समय से हैं और ये इस साल की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्मों में से एक हैं। गेम चेंजर में Ram Charan के साथ Kiara Advani नजर आने वाली हैं। गेम चेंजर का पहला गाना रिलीज हो चुका है। जोकि काफी ज्यादा आकर्षित करने वाला हैं। तो वहीं गेम चेंजर की शूटिंग भी शुरू हो गई थी। लेकिन बीच में फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था। जिसके पीछे की वजह थी फिल्म के निर्देशक एस शंकर के बेटी की शादी, जिसके बाद दर्शकों को फिल्म की फिर से शूटिंग शुरू होने का बेसब्री से इंतजार था। चलिए जानते हैं कि कब रिलीज होगी Game Changer व फिल्म को लेकर क्या अपडेट आया है।

गेम चेंजर मूवी अपडेट (Game Changer Movie Update)-

गेम चेंजर की शूटिंग 1 मई से शुरू (Game Changer Shooting Start On 1 May)-

रिपोर्ट्स कि मानें तो राम चरण की फिल्म गेम चेंजर की शूटिंग को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है। इसमें राम चरण, सुनील व नवीन चंद्र पर फिल्माया जाने वाले कुछ महत्वपूर्ण दृश्यों की शूटिंग की जानी थी। ताजा अपडेट यह है कि गेम चेंजर के नए शेड्यूल की शूटिंग 1 मई 2024 से शुरू हो जाएगी। शूटिंग का लोकेशन चेन्नई ही रहेगा।

गेम चेंजर में होंगे 5 गाने (Game Changer Movie Song)-

गेम चेंजर (Game Changer) में राम चरण (Ram Charan) के साथ कियारा आडवानी (Kiara Advani) नजर आएंगी। फिल्म में कुल पांच गाने होंगे। तो वहीं गेम चेंजर फिल्म का पहला गाना जरागांडी रिलीज कर दिया गया हैं। जोकि राम चरण (Ram Charan Birthday) के जन्मदिन के अवसर पर रिलीज हुआ है।

कब रिलीज होगी 'गेम चेंजर'? (Game Changer Release Date)

दरअसल, मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट अगले महीने रामचरण के बर्थडे पर करने का फैसला किया है। उनके बर्थडे पर ये फैंस के लिए तोहफा होगा। इस फिल्म में एक्टर आईपीएस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। अभी इस फिल्म के एक्शन सीन्स पर काम चल रहा है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। खबरों की मानें, तो ये फिल्म सिंतबर (Game Changer Release Date) तक सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story