×

Ranbir Kapoor को भरी महफिल में सुननी पड़ी गाली, वायरल हुआ वीडियो

Ranbir Kapoor Viral Video: सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं इस वीडियो में क्या है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 29 April 2024 3:56 AM GMT
Ranbir Kapoor Viral Video
X

Ranbir Kapoor Viral Video (Image Credit: Social Media)

Ranbir Kapoor Viral Video: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रामायण' (Ramayana Movie) को लेकर काफी चर्चा में है। हाल ही में, फिल्म 'रामायण' के सेट से रणबीर कपूर और साई पल्लवी की कुछ तस्वीरें लीक हुई थीं, जिनमें दोनों भगवान राम और सीता के अवतार में नजर आ रहे थे। वहीं, अब रणबीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। ये वीडियो किसी इवेंट का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर को भरी महफिल में गाली सुनने को मिली है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो...

रणबीर कपूर को भरी महफिल में सुननी पड़ी गाली (Ranbir Kapoor Latest News)

वायरल हो रहे इस वीडियो में रणबीर कपूर स्टेज पर नजर आ रहे हैं और स्टेज के नीचे फोटोग्राफर्स की भीड़ नजर आ रही है। इस दौरान पैपराजी रणबीर कपूर की फोटो लेते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच एक फोटोग्राफर एक्टर के सामने गाली दे देता है। पैप्स के मुंह से गाली सुनने के बाद रणबीर कपूर काफी गुस्सा हो जाते हैं और वहां से चले जाते हैं। रणबीर पैपराजी को कोई पोज भी नहीं देते हैं। अब ये वीडियो सामने आने के बाद ऐसा दावा किया जा रहा है कि पैपराजी ने रणबीर कपूर को गाली दी है। हालांकि, ऐसा नहीं है। दरअसल, भीड़ के कारण फोटोग्राफर्स रणबीर कपूर की ठीक तरह से फोटो नहीं ले पा रहे थे और इसी वजह से किसी फोटोग्राफर ने गुस्से में ऐसा किया।

'रामायण' के सेट से लीक हुई रणबीर की तस्वीरें (Ramayana Movie Leaked Photo)

पिछले काफी समय से रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'रामायण' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में वह भगवान राम की भूमिका में नजर आने वाले हैं। वहीं, साउथ की फेमस एक्ट्रेस साई पल्लवी माता सीता के किरदार में नजर आएंगी। ऐसे में हाल ही में फिल्म 'रामायण' के सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुई थीं। इन तस्वीरों में रणबीर कपूर भगवान राम के गेटअप (Ranbir Kapoor Ramayana Look) में दिखाई दे रहे हैं, तो वहीं साई पल्लवी माता सीता के गेटअप में थीं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें जामकर वायरल हुई थीं।


कब रिलीज होगी रणबीर कपूर की 'रामायण'? (Ranbir Kapoor Ramayan Movie Release Date)

बता दें कि फिल्म 'रामायण' का निर्देशन नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari Ramayana) कर रहे हैं और फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। यह पहली बार होगा जब रणबीर कपूर और साई पल्लवी एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। वहीं, साई पल्लवी की ये पहली हिंदी फिल्म है, जिसमें वह काम कर रही हैं। रणबीर कपूर और साई पल्लवी के अलावा, फिल्म में साउथ सुपरस्टार यश, सनी देओल, अरुण गोविल, लारा दत्ता और बॉबी देओल जैसे कई बड़े स्टार्स मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म 'रामायण' की रिलीज डेट (Ramayan Movie Kab Release Hogi) पर बात करें, तो फिलहाल इसकी रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है। हालांकि, माना जा रहा है कि फिल्म अगले साल 2025 की शुरुआत में रिलीज हो सकती है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story