×

Etawah News: कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

Etawah News: दमकल विभाग के अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि हम लोगों को सूचना मिली थी कि एक कपड़े की दुकान में आग लग गई है, जिसके बाद हमारी टीम मौके पर पहुंची और दुकान में फंसे लोगों को बाहर निकाल लिया गया।

Ashraf Ansari
Published on: 29 April 2024 3:59 AM GMT
Etawah News
X
कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा जनपद में रविवार देर रात एक दुकान में अचानक से भीषण आग लग गई। देखते-देखते दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर राख के ढेर में तब्दील हो गया। इस दरमियान दमकल की टीम भी आग को बुझाने की लगातार कोशिश करती हुई दिखाई दी।

दुकान में रखा था लाखों रुपए का कपड़ा

इटावा जिले में रविवार को देर रात एक दुकान में अचानक से भीषण आग लग जाने के बाद आसपास मौजूद दुकान में बैठे दुकानदारों में हड़कंप मच गया। आग को बुझाने की कोशिश की गईं। लेकिन, नाकाम साबित होते हुए दिखाई दिए फिर दमकल विभाग की टीम को बुलाया गया। काफी देर बाद आग पर काबू पाने का काम किया गया। आगजनी का मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत तिकोनिया इलाके का है।


शॉर्ट सर्किट की चलते दुकान में लगी थी आग

कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत तिकोनिया इलाके में कपड़े की दुकान है। आग के मामले की जानकारी जब दमकल की टीम को हुई तो मौके पर दमकल विभाग के अधिकारी भी पहुंच गए और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। दमकल विभाग के अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि हम लोगों को सूचना मिली थी कि एक कपड़े की दुकान में आग लग गई है, जिसके बाद हमारी टीम मौके पर पहुंची और दुकान में फंसे लोगों को बाहर निकाल लिया गया। आग को बुझाने के लिए काम तेजी के साथ शुरू किया गया। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। लेकिन दुकान में रखा सारा माल जलकर राख के ढेर में तब्दील हो गया। दुकान में आग लगने की वजह यही बताए जा रही है कि शॉर्ट सर्किट की चलते दुकान में आग लगी है। फिलहाल अभी तक यह पता नहीं चल पाया की दुकान में कितने का कपड़ा रखा था और कितने का नुकसान हुआ है। अनुमान यही लगाया जा रहा है कि लाखों रुपए का कपड़ा जला है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story