×

Lucknow News: रील बनाते समय इंदिरा नहर में गिरी युवती, तलाश में जुटे गोताखोर

राजधानी लखनऊ में रील बनाने के दौरान दर्दनाक घटना घटित हो गया। यहां इंदिरा नहर में रील बनाने समय पैर फिसलने के चलते युवती के गहरे नहर में गिर गयी।

Shishumanjali kharwar
Published on: 29 April 2024 5:54 AM GMT
lucknow news
X

लखनऊ में रील बनाने समय इंदिरा नगर में युवती गिर गयी (सोशल मीडिया)

Lucknow News: राजधानी लखनऊ में एक युवती को रील बनाना महंगा पड़ गया। यहां बीबीडी थाना क्षेत्र के इंदिरा नहर में पैर फिसलने के चलते युवती गिर गयी। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गयी। घटना की सूचना पर पुलिस के साथ गोताखोरों की टीम मौके पर पहुंच गयी। गोताखोर युवती की तलाश कर रहे हैं। लेकिन अभी तक युवती का कुछ पता नहीं चल सका है।

मिली जानकारी के अनुसार विकासनगर के सबौली गांव में रहने वाले शकील उर्फ सुरेश की बेटी मनीषा खान (18) अपनी बहन निशा के साथ ब्यूटी पार्लर चलाती हैं। रविवार को दोनों बहनें और उनके दोस्त रुपाली, नगमा और ओमकार के साथ ऑटो से जनेश्वर पार्क घूमने की बात घर से निकली थी। ऑटो ओमकार चला रहा था। जब सभी किसान पथ स्थित इंदिरा नहर के रेगुलेटर के पास पहुंचे। तब सभी ऑटो से उतरकर रील बनाने लगे।

निशा ने बताया कि रील बनाने के दौरान अचानक मनीषा नहर के किनारे चली गई और फिर पैर फिसलने के चलते नहर में गिर गयी। मनीषा को नहर में गिरता देख बाकी लोगों ने भी मदद के लिए शोर मचाया। बच्चों की चीख पुकार सुनकर वहां से गुजर रहे राहगीरों ने भीड़ मौके पर एकत्रित हो गयी। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

एसआई अवनीश यादव फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। आनन-फानन में पुलिस के साथ पहुंची गोताखोरों की टीम ने नहर में युवती की तलाश की। लेकिन युवती का कुछ पता नहीं चल सका। सोमवार सुबह एनडीआरएफ की मदद से युवती की तलाश की जा रही है। बेटी के नहर में गिरने की खबर मिलते ही परिवार में मातम छा गया। पिता शकील भी परिवारीजनों के साथ मौके पर पहुंच गए। परिवार के अन्य लोग भी सदमे में हैं।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story