×

Sant Kabir Nagar News: एंटी करप्शन टीम ने विद्युत विभाग के जेई को किया गिरफ्तार, घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा

Sant Kabir Nagar News: उत्तर प्रदेश के जनपद संतकबीरनगर में 'एंटी करप्शन टीम' ने बिजली विभाग के एक जेई और सहयोगी ड्राइवर को पचास हजार रुपए का घूस लेते हुए गिरफ्तार किया है।

Amit Pandey
Published on: 29 March 2024 3:39 PM GMT
Anti corruption team arrested JE of Electricity Department taking bribe of Rs 50 thousand
X

एंटी करप्शन टीम ने विद्युत विभाग के जेई को 50 हजार की घूस लेते किया गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Sant Kabir Nagar News: उत्तर प्रदेश के जनपद संतकबीरनगर में 'एंटी करप्शन टीम' ने बिजली विभाग के एक जेई और सहयोगी ड्राइवर को पचास हजार रुपए का घूस लेते हुए गिरफ्तार किया है। एंटी करप्शन टीम, जेई और उसके एक सहयोगी को गिरफ्तार कर कोतवाली खलीलाबाद लेकर पहुंची जहां दोनों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करवाई है।

घर के ऊपर से बिजली का तार हटवाने का मामला

आपको बता दें कि 'महुली थाना क्षेत्र' के हरिहरपुर निवासी सुजीत सोनकर के घर के ऊपर से बिजली का तार गुजरा है। इसे हटाने के लिए हरिहरपुर विद्युत उपकेन्द्र के जेई अश्विनी पांडेय से कहा। जेई ने इसे हटाने के लिए 50 हज़ार रुपए की मांग की। बात न बनने पर सुजीत सोनकर ने एंटी करप्शन टीम से शिकायत की। एंटी करप्शन टीम ने मामले की जानकारी कर जाल बिछाया।

एंटी करप्शन टीम ने सुजीत सोनकर को केमिकल लगे नोट देकर जेई को देने के लिए भेजा। खलीलाबाद के पुरानी तहसील के पास जेई अश्विनी पांडेय को शिकायतकर्ता से घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनके साथ सहयोगी को भी गिरफ्तार किया है।

Photo- Newstrack

मामले में एंटी करप्शन टीम कुछ भी बोलने से इनकार किया

बता दें कि अवर अभियंता बलिया के रहने वाले हैं। पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर कोतवाली ले आई है। हालांकि इस मामले में एंटी करप्शन टीम कुछ भी बोलने से कतराते रही। एंटी करप्शन टीम की कार्यवाही को लेकर कोतवाली थाना में भारी संख्या में विद्युत विभाग के कर्मचारी पहुंचे थे हालांकि जेई को एंटी करप्शन टीम ने कोतवाली पुलिस को सौंप दिया था।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story