×

बला ही खूबसूरत हैं सिंगर Sanam Puri की लेडी लव Zuchobeni Tungoe, क्या आपने देखी इनकी वेडिंग फोटोज

Sanam Puri Wedding Photos: सिंगर सनम पूरी शादी की बंधन में बंध चुके हैं। जी हां! सनम पूरी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं हैं।

Sanam Puri Wedding Photos: सनम पूरी अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए जाने जाते हैं। उनकी सोलफुल आवाज जो कोई भी सुनता है, वही उनका फैन बन जाता है। उन्होंने अब तक एक से एक बेहतरीन गाने गाए हैं, जो अधिकतर ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं। वहीं इसी बीच खबर आई है कि लोगों को अपनी आवाज का दीवाना बना चुके सिंगर सनम पूरी शादी की बंधन में बंध चुके हैं। जी हां! सनम पूरी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं हैं।

सनम पूरी ने गर्लफ्रेंड जुकोबेनी टुंगो से रचाई शादी

सिंगर सनम पूरी काफी लंबे समय से जुकोबेनी टुंगो को डेट कर रहे थे। पिछले साल मार्च महीने में दोनों की सगाई हुई थी और अब जाकर आखिरकार सनम ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जुकोबेनी टुंगो संग जिंदगी की एक नई शुरुआत की है। बता दें कि सनम से जुकोबेनी टुंगो 6 साल छोटी हैं, जहां सनम 31 साल के हैं, वहीं जुकोबेनी अभी सिर्फ 25 साल की हैं। दोनों ने 11 जनवरी को नागलैंड में बेहद ही ड्रीमी अंदाज भी शादी रचाई। सनम पूरी और जुकोबेनी टुंगो की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं, वहीं अब फैंस भी इस न्यूली वेड्स कपल को बधाई देने में जुट चुके हैं।

क्रिश्चियन रीति रिवाजों से पूरी हुई शादी की रस्में

सनम पूरी ने नागालैंड में रहने वाली जुकोबेनी टुंगो से क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी की। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही शादी की तस्वीरें और वीडियोज में देखा जा सकता है कि सनम पूरी ने जहां अपने खास दिन पर ब्लैक कलर का टक्सीडो पहना हुआ है, वहीं उनकी दुल्हनिया व्हाइट कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहने नजर आईं। जुकोबेनी व्हाइट गाउन में बेहद ही गॉर्जियस लग रहीं थीं। इनकी शादी में सिर्फ परिवार के लोग और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे। वेडिंग तस्वीरों में दोनों एकसाथ खुश दिखाई दे रहें हैं। फिलहाल हम अपनी टीम की ओर से इस न्यूली मैरिड कपल को उनकी एक नई शुरुआत के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.