×

कौन हैं मिस यूनिवर्स 2023 में भारत को प्रेजेंट कर रही श्वेता शारदा?

Shweta Sharda: मॉडल व एक्ट्रेस श्वेता शारदा इस साल मिस यूनिवर्स 2023 में भारत को प्रेजेंट करने वाली हैं। आइए आपको श्वेता के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Shweta Sharda: मिस यूनिवर्स 2023 का आगाज होने वाला है, जिसमें भारत को मॉडल व एक्ट्रेस श्वेता शारदा प्रेजेंट करने वाली हैं। ऐसे में हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर श्वेता शारदा कौन हैं? तो आइए आपको बताते हैं कौन है मिस यूनिवर्स 2023 में भारत को प्रेजेंट करने वाली श्वेता शारदा?

श्वेता शारदा मिस दिवा यूनिवर्स 2023 की विनर हैं। उन्होंने इंदिरा गांधी नेशनल यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है। 22 साल की श्वेता चंडीगढ़ की रहने वाली हैं और एक मॉडल और एक डांसर हैं।

श्वेता को 'डांस दीवाने', 'डांस प्लस' और 'डांस इंडिया डांस' जैसे कई टीवी रियलिटी शोज में देखा गया है। इतना ही नहीं उन्हें रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के कोरियोग्राफर के तौर पर भी साइन किया गया था।

श्वेता की खूबसूरती की तो क्या ही बात करें, क्योंकि श्वेता खूबसूरती की मिशाल हैं और इसी के साथ उनकी हॉटनेस का भी कोई जवाब नहीं है। सोशल मीडिया पर श्वेता की कई बिकनी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें उनकी बोल्डनेस और हॉटनेस लोगों का खूब दिल जीत रही है।

बहुत कम लोग जानते होंगे कि श्वेता ने अपने सपने को पूरा करने के लिए 16 साल की उम्र में अपना घर छोड़ दिया था। जी हां..श्वेता एक प्रोफेशनल डांसर थी और अपने डांस के सपने को पूरा करने के लिए वह घर छोड़कर 16 साल की उम्र में मुंबई आ गई थीं।

बता दें कि श्वेता ने म्यूजिक वीडियो "मस्त आंखें" में फेमस एक्टर और डांसर शांतनु माहेश्वरी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। श्वेता के इस म्यूजिक वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया गया था। इसके अलावा भी श्वेता कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं।

अगस्त 2023 में, श्वेता को मिस दिवा 2023 प्रतियोगिता के लिए 16 आधिकारिक प्रतियोगियों में से एक के रूप में चुना गया था। इस प्रतियोगिता में श्वेता ने जीत हासिल कर सभी का दिल जीत लिया था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।