×

लग्जरी फीचर्स से लैस है BMW M4, जानें कैसा है इसका Review

BMW M4: कंपनी ने कूपे M4 Competition M xDrive को लॉन्‍च कर दिया है। इस गाड़ी को दमदार इंजन के साथ मार्केट में उतारा गया है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 8 May 2024 11:13 AM GMT
लग्जरी फीचर्स से लैस है BMW M4, जानें कैसा है इसका Review
X

BMW M4: BMW भारत में काफी पॉपुलर गाड़ियों की लिस्ट में शामिल है। वहीं कंपनी की ओर से नए मॉडल को लॉन्च किया गया है। कंपनी ने कूपे M4 Competition M xDrive को लॉन्‍च कर दिया है। इस गाड़ी को दमदार इंजन के साथ मार्केट में उतारा गया है। दरअसल जर्मनी की लग्‍जरी वाहन निर्माता BMW ने भारतीय बाजार में नई गाड़ी को लॉन्‍च किया है। ऐसे में अगर आप भी इस गाड़ी को खरीदने की सोच रहे हैं तो सबसे पहले आप इसका रिव्यू जान लें। तो ऐसे में आइए जानते हैं कि BMW M4 के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में:

BMW M4 Competition M xDrive के फीचर्स और रिव्यू (BMW M4 Competition M xDrive Review And Features):

BMW M4 Competition M xDrive के फीचर्स, कीमत और रिव्यू की बात करें तो BMW M4 Competition M xDrive में तीन लीटर का एम ट्विन पावर टर्बो एस58 छह सिलेंडर इन-लाइन पेट्रोल इंजन मिलता है। इस इंजन से सिर्फ 3.5 सेकेंड में जीरो से 100 किलोमीटर की स्‍पीड मिल जाती है। ड्राइविंग के लिए इस गाड़ी में एफिशियंट, स्‍पोर्ट और स्‍पोर्ट प्‍लस मोड्स मिलता है।


BMW M4 Competition M xDrive में यूजर्स को एक्टिव सीट वेंटिलेशन, एडेप्टिव एलईडी लाइट्स, नई सीएसएल स्‍टाइल टेललाइट्स, एम लोगो आदि फीचर्स मिलते हैं। इस गाड़ी में एम ग्राफिक्‍स, कार्बन फाइबर रूफ, 19 औश्र 20 इंच के अलॉय व्‍हील्‍स, एम कम्‍पाउंड ब्रेकिंग सिस्‍टम जैसे कई फीचर्स हैं। इस गाड़ी में16 स्‍पीकर, 360 डिग्री कैमरा, पार्किंग असिस्‍टेंट प्‍लस, लेन कंट्रोल असिस्‍ट, बीएमडब्‍ल्‍यू ड्राइव रिकॉर्डर आदि फीचर्स मिलते हैं। इस गाड़ी में हेड अप डिस्‍प्‍ले, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर, ड्राइवर और पैसेंजर हेड एयरबैग जैसे फीचर्स को भी शामिल किया गया है।

BMW M4 Competition M xDrive में एम स्पोर्ट्स सीटें मिलती हैं, जो कई इलेक्ट्रिक एडजस्टेबल सेटिंग्स, बिल्ट-इन हेडरेस्ट्स आदि फीचर्स मिलते हैं।

BMW M4 Competition M xDrive की कीमत (BMW M4 Competition M xDrive Price):

BMW M4 Competition M xDrive की कीमत की बात करें तो इस गाड़ी को भारत में 1.53 करोड़ रुपए की एक्‍स शोरूम कीमत पर लॉन्‍च किया गया है।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story