×

Mahindra Bolero Neo SUV Price Hike:14,000 रुपये तक महंगी हुई महिंद्रा बोलेरो नियो एसयूवी कार,जानिए इसकी नई कीमत

Mahindra Bolero Neo SUV Price Hike: आइए जानते हैं महिंद्रा बोलेरो नियो एसयूवी में अपडेटेड फीचर्स से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से

Jyotsna Singh
Published on: 19 May 2024 7:58 AM GMT
Mahindra Bolero ( Social Media Photo)
X

Mahindra Bolero ( Social Media Photo)

Mahindra Bolero Neo SUV Price Hike:भारतीय बाजार में सफलता पूर्वक बिक्री कर रही महिंद्रा बोलेरो नियो की कीमतों में तेजी आने जा रही है। कंपनी ने अपनी 3-रो वाली SUV कार बोलेरो नियो पर कुल 14,000 रुपये तक का इजाफा कर दिया है। इस कार की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत ₹ 9.94 लाख रुपये है। आइए जानते हैं महिंद्रा बोलेरो नियो एसयूवी में अपडेटेड फीचर्स से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से

महिंद्रा बोलेरो नियो के इन वेरिएंट्स पर इतनी बढ़ी कीमत

महिंद्रा बोलेरो नियो पर कंपनी ने इसी साल जनवरी में भी महिंद्रा बोलेरो पर 33,300 रुपये तक की वृद्धि की गई थी। महिंद्रा बोलेरो नियो को 4 वेरिएंट्स, N4, N8, N10 और N10 (O), में पेश किया जाता है। इनमें से N4 और N8 की कीमत में लगभग 5,000 रुपये और 14,000 रुपये की वृद्धि की गई है। वहीं इस कार के अन्य दूसरे वेरिएंट की कीमतों को किसी भी तरह का कोई परिवर्तन नहीं किया गया है।


बोलेरो नियो डिजाइन

बोलेरो नियो डिजाइन एलिमेंट्स की बात करें तो इस गाड़ी के 7-सीटर केबिन में प्रीमियम फैब्रिक के साथ सीटें, आर्मरेस्ट, रिमोट लॉक, की-लेस एंट्री, एक मल्टीफंक्शनल पावर स्टीयरिंग-व्हील और 7.0-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसी सुविधाएं उपलब्ध मिलती हैं। वहीं महिंद्रा बोलेरो नियो में पीछे की तरफ नए टेललाइट्स और टेलगेट-माउंटेड स्पेयर व्हील के साथ ही एक आकर्षक तराशा हुआ हुड, क्रोम के साथ ग्रिल, एक चौड़ा एयर डैम और एडजस्टेबल LED हेडलाइट्स, चौकोर खिड़कियां, साइड मिरर और डिजाइनर व्हील मिलते हैं।


बोलेरो नियो पॉवर इंजन

बोलेरो नियो पॉवर इंजन में शामिल पॉवर इंजन के बारे में बात करें तो बोलेरो नियो में 1.5-लीटर, डीजल इंजन को शामिल किया गया है। ये इंजन 100bhp की पावर और 260Nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता से लैस है। ट्रांसमिशन के लिए इसे 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।इस कार के सभी वेरिएंट मानक रूप में रियर-व्हील-ड्राइव तकनीक से लैस है। जबकि इसके N10 (O) वेरिएंट में ऑफ-रोडिंग सुविधा के साथ मल्टी-टेरेन तकनीक को शामिल किया गया है।


बोलेरो नियो पॉवर कीमत

भारतीय बाजार में बोलेरो नियो एसयूवी कार की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 9.94 लाख रुपये है। सुरक्षा के लिए इसमें ट्विन एयरबैग और क्रैश सेंसर की सुविधा भी मौजूद हैं।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story