×

Volkswagen Summer Car Care Camp: फॉक्सवैगन ने समर कार केयर कैंप का किया ऐलान, मिलेगी ये सुविधा

Volkswagen Summer Car Care Camp: यह कैम्प भारत में मौजूद कंपनी के 142 सर्विस सेंटर पर इसी महीने एक साथ आयोजित किया जायेगा, आइए जानते हैं इस बारे में विस्तार से

Jyotsna Singh
Published on: 8 May 2024 10:51 AM GMT
Volkswagen Summer Car Care Camp
X

Volkswagen Summer Car Care Camp

Volkswagen Summer Car Care Camp: गर्मियां शुरू होते ही वाहनों में कई तरह की दिक्कतें आना शुरू हो जाती हैं। ऐसी समस्या से निजात दिलाने के लिए ऑटोमेकर कंपनी फॉक्सवैगन ने भारतीय बाजार में समर कार केयर कैंप का ऐलान किया है। यह कैम्प भारत में मौजूद कंपनी के 142 सर्विस सेंटर पर इसी महीने एक साथ आयोजित किया जायेगा।

फॉक्सवैगन समर कार केयर कैंप में ये मिलेगी सुविधा

फॉक्सवैगन द्वारा भारतीय बाजार में आरंभ किए जा रहे समर कार केयर कैंप के तहत ग्राहक प्रशिक्षित टेक्नीशियन द्वारा कॉम्प्लिमेंटरी 40-पॉइंट वाहन चेकिंग सुविधा का फायदा उठा सकते हैं। इसके साथ ही ग्राहकों की सुविधा के लिए कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर भी नई क्विक सीजनल कार केयर गाइडलाइन भी जारी की है।फॉक्सवैगन सर्विस कैंप में दी जा रही कॉम्प्लिमेंटरी 40-पॉइंट वाहन चेकिंग सुविधा की मदद से वाहन चालक गर्मी के मौसम में ड्राइविंग के दौरान गाड़ियों में आने वाली समस्याओं से अवगत हो सकेंगे।


फॉक्सवैगन समर कार केयर कैंप में ये मिल रहा फायदा

फॉक्सवैगन समर कार केयर कैंप में कंपनी वैल्यू ऐडड सर्विसेज के तौर पर समर कार केयर कैंप में ग्राहकों को कई शानदार लाभ का भी मौका दे रही है। जिसकी मदद से इस लग्ज़री कार की मेंटीनेंस ग्राहकों को काफी किफायती साबित होगी। इसके साथ ही फॉक्सवैगन इस कैंप में पेश की जा रही आकर्षक सर्विसेज पैकेज और कार देखभाल पैकेजों के साथ ही सर्विस कैम, फॉक्सवैगन असिस्टेंस के माध्यम से डोरस्टेप सर्विस और मोबाइल सर्विस यूनिट जैसी सुविधाओं को भी शामिल कर रही है। जो कि ग्राहकों के लिए खासा सुविधाजनक साबित होंगी।इसके अलावा, कंपनी ने सर्विस कैंप में दी जा रहीं सुविधाओं के विस्तारित वारंटी पैकेज की कीमतों में बदलाव किए जाने की जानकारी साझा की है। कीमतों में ये परिवर्तन1 मई से लागू किए जा चुके हैं।


क्या कहते हैं Volkswagen पैसेंजर कार इंडिया के ब्रांड डायरेक्टर

फॉक्सवैगन समर कार केयर कैंप को लेकर Volkswagen पैसेंजर कार इंडिया के ब्रांड डायरेक्टर आशीष गुप्ता का कहना है कि गर्मियों के मौसम में वाहन चालकों के लिए ड्राइव करना बेहद चैलेंजिंग साबित होता है। समर कार केयर कैंपेन के तहत हम हमारे ग्राहकों को कॉम्प्लिमेंट्री हेल्थ चेकअप की सुविधा के साथ ही मुफ्त हैसल फ्री फॉक्सवैगन समर कार ड्राइविंग और इन कारों के ओनरशिप एक्सपीरियंस का भी यहां ग्राहकों को लाभ दिया जा रहा है।



Shalini singh

Shalini singh

Next Story