×

Thug Life Release Date: कमल हासन की एक्शन थ्रिलर फिल्म ठग लाइफ इस दिन होगी रिलीज

Thug Life Release Date: कमल हासन की फिल्म Thug Life में हुई नए हीरो की एंट्री सिंबु शहर के नए ठग के रूप में जाना जाएगा, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 8 May 2024 11:10 AM GMT (Updated on: 9 May 2024 8:31 AM GMT)
Thug Life Movie Release Date Cast And Story
X

Thug Life Movie Release Date Cast And Story

Thug Life Release Date: कमल हासन (Kamal Haasan) की इस साल कई सारी फिल्में आने वाली हैं। जिसमें Kalki 2898AD के अलावा Thug Life व Indian 2 है। जिसमें से कमल हासन (Kamal Haasan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म Thug Life की आज एक छोटी-सी झलक दर्शकों को दिखाई गई है। जिसमें Thug Life में एक नए किरदार की एंट्री हुई है। सिलंबरासन उर्फ सिम्बु शहर का नया ठग है। निर्देशक मणिरत्नम की ठग लाइफ के निर्माताओं ने एक नया प्रोमो और पोस्टर के साथ सिंबु के किरदार को दिखाया है। इस फिल्म की शूटिंग Kamal Haasan ने शुरू कर दी है। चलिए जानते हैं कि कमल हसन की फिल्म Thug Life कब रिलीज होगी व इसके बारे में अन्य जानकारी

ठग लाइफ कब रिलीज होगी (Thug Life Release Date)-

निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म Thug Life की शूटिंग कमल हासन ने दिल्ली में शुरू कर दी है। फिल्म में एक नए ठग की एंट्री हुई हैं। हम बात कर रहे हैं एक्टर पाथु थाला की, जिनके लुक पर से आज मेकर्स ने पर्दा उठा दिया है। बता दे कि फिल्म Thug Life की शूटिंग 12 मई 2024 तक चलेगा। तो वहीं इस साल ठग लाइफ के मेकर्स इस साल फिल्म को खत्म करने की योजना बना रहे हैं।

मणिरत्नम और कमल हासन (Kamal Haasan) 36 साल बाद 'ठग लाइफ' के लिए फिर साथ आ रहे हैं। उनका आखिरी सहयोग उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'नायकन' थी। 'ठग लाइफ' ठगों के बारे में है, जो भारत में पेशेवर लुटेरे और हत्यारे हैं। फिल्म का प्रोमो नवंबर 2023 में जारी किया गया था। कमल हासन की फिल्म ठग लाइफ कब रिलीज (Thug Life Movie Release Date) होगी। इसके बारे में अभी किसी प्रकार की घोषणा नहीं की गई है। लेकिन इतना कहा जा सकता है कि फिल्म अगले साल यानि 2025 तक रिलीज किया जा सकता है।

ठग लाइफ कास्ट (Thug Life Cast)-

मणिरत्नम की फिल्म Thug Life में कमल हासन के अलावा , तृषा, अभिरामी, नासिर, अली फज़ल, पंकज त्रिपाठी, गौतम कार्तिक, जोजू जॉर्ज, ऐश्वर्या लक्ष्मी और वैयापुरी जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

ठग लाइफ फिल्म की कहानी क्या है? (Thug Life Movie Story In Hindi)-

कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म ठग लाइफ की कहानी (Thug Life Story) ठगों के बारे में हैं, जो भारत में पेशेवर लुटेरे व हत्यारे हैं। फिल्म की पूरी कहानी के बारे में अभी बता पाना थोड़ा जल्दीबाजी होगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story