×

CCTV गायब, आरोपी बचाने के लिए सड़कों पर आई पार्टी, कठिन दौर में स्वाति मालीवाल को याद सिसोदिया...

Swati Maliwal Case: बता दें कि स्वाति ने सीएम केजरीवाल के पीए विभव कुमार पर 13 मई को उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। इस मुश्किल भरे दौर में स्वाति मालीवाल ने रविवार को मनीष सिसोदिया को लेकर एक एक्स पर पोस्ट किया है।

Viren Singh
Published on: 19 May 2024 6:30 AM GMT
Swati Maliwal Case
X

Swati Maliwal Case (सोशल मीडिया) 

Swati Maliwal Case: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास पर उनके निजी सहायक विभव कुमार द्वारा की गई मारपीट और फिर आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा उसका बचाव करने से पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल काफी आहात हैं। जहां पार्टी विभुव कुमार की गिरफ्तारी के खिलाफ केजरीवाल के नेतृत्व में भाजपा मुख्यालय घेरने के लिए रविवार को मार्च करने की तैयारी में हैं, तो वहीं स्वाति मालीवाल ने इस कठिन दौर में आबकारी घोटाले के मनी लांड्रिंग मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को याद किया है और बोला कि आश आज वो होते...।

सिसोदिया होते तो...

बता दें कि स्वाति ने सीएम केजरीवाल के पीए विभव कुमार पर 13 मई को उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। इस मुश्किल भरे दौर में स्वाति मालीवाल ने रविवार को मनीष सिसोदिया को लेकर एक एक्स पर पोस्ट किया है। इस पर मालीवाल ने लिखा कि किसी दौर में हम सब निर्भया को इंसाफ दिलाने के लिए सड़क पर निकलते थे। आज 12 साल बाद सड़क पर निकले हैं, एक ऐसे आरोपी को बचाने के लिए जिसने CCTV फुटेज गायब किए और फोन फॉर्मेट किया।

उन्होंने आगे कहा कि काश इतना जोर मनीष सिसोदिया जी के लिए लगाया होता। वो यहां होते तो शायद मेरे साथ इतना बुरा नहीं होता!


उस दिन यह हुआ स्वाति मालीवाल के साथ

बता दें कि आबकारी घोटाले में 50 दिन जेल में रहने के बाद जनामत पर बाहर आए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने के लिए आप की राज्यसभा सांसद एवं पूर्व दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल बीते 13 मई को मुख्यमंत्री आवास पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने आरोपा लगया कि मुख्यमंत्री आवास के अंदर केजरीवाल के निजी सहायक विभव कुमार ने मेरे साथ दयाशून्यता के साथ मारपीट की। उनका आरोप है कि बिभव ने उनको थप्पड़ मारा, पेट पर लात मारी और सिर को टेबल पर पटका दिया।

विभव कुमार न्यायिक हिरासत में

कई दिन बीत जाने के बाद बीते शुक्रवार को स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस में विभव कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। पुलिस ने शनिवार को विभव कुमार को गिरफ्तार किया गया और कोर्ट ने उन्हें कई दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। हालांकि आम आदमी पार्टी ने इन आरोपों से इनकार किया। इसके पीछे बीजेपी की साजिश करार दिया।

आप और बीजेपी का एक-दूसरे पर हमला

विभव की गिरफ्तारी पर आप के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने रविवार को अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस का वश चले तो विभव को आजीवन जेल में बंद रखेंगे। वहीं आप के प्रदर्शन से पहले बीजेपी दिल्ली महिला मोर्चा ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए खहा कि स्वाति मालीवाल के मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए वह आज फिर नौटंकी करेंगे।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story