×

Best Readymade Blouse: चाहिए फैंसी और स्टाइलिश रेडीमेड ब्लाउज, इन वेबसाइट को करें चेक

Best Readymade Blouse: हम आपको कुछ वेबसाइट के नाम बताने वाले हैं, जहां आपको बहुत ही वैरायटी वाले रेडीमेड ब्लाउज मिल जायेंगे और वो भी बेहद स्टाइलिश और फैशनेबल।

Shivani Tiwari
Published on: 8 May 2024 7:58 AM GMT
Best Readymade Blouse Website
X

Best Readymade Blouse Website (Photo- Social Media)

Top 5 Best Readymade Blouse Website: आज के समय में तो महिलाओं के लिए कई तरह के आउटफिट्स आने लगे हैं, भले ही मार्केट में चाहे जितने भी तरह के आउटफिट्स आ जाएं, लेकिन साड़ी की बात ही कुछ और होती है। जी हां! साड़ी महिलाओं के ऊपर जितनी अच्छी लगती है, शायद ही उतना कोई ड्रेस अच्छा लगता होगा। साड़ी में वे गॉर्जियस लगती ही हैं, साथ ही उनके चेहरे पर एक अलग निखार भी रहता है। साड़ी के साथ यदि ब्लाउज भी कमाल का हो तो मानों उनकी खूबसूरती में चार चांद लग जाता है, आज हम अपने रीडर्स को यहां एक अहम जानकारी देने वाले हैं, जो ब्लाउज से ही जुड़ी हुई है, आइए बताते हैं।

रेडीमेड ब्लाउज के लिए बेस्ट वेबसाइट (Best Website For Readymade Blouse)

आज कल सिर्फ शादी शुदा महिलाएं ही नहीं, बल्कि लड़कियां भी साड़ी पहनने लगीं हैं, लेकिन उनके साथ सबसे बड़ी समस्या ये होती है कि ब्लाउज फिटिंग का नहीं हो पाता, या फिर उन्हें जिस तरह का ब्लाउज चाहिए होता है, वह मिल नहीं पाता और जब वे कपड़े लेकर ब्लाउज सिलवाती हैं तो वो भी उनके मन का नहीं होता। ये समस्या सिर्फ लड़कियों के साथ ही नहीं, बल्कि कुछ महिलाओं के साथ भी है। ऐसे में वे फिर रेडीमेड ब्लाउज की तलाश करती हैं, लेकिन समस्या ये है कि वह भी उनकी पसंद का नहीं मिल पाता, लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी जानकारी देने वाले हैं, जिससे आपकी ये समस्या जड़ से खत्म हो जाएगी, दरअसल हम आपको कुछ वेबसाइट के नाम बताने वाले हैं, जहां आपको बहुत ही वैरायटी वाले रेडीमेड ब्लाउज मिल जायेंगे और वो भी बेहद स्टाइलिश और फैशनेबल।


1. Soch

Soch एक ऐसा वेबसाइट है, जहां आपको अफोर्डेबल प्राइस में बेहतरीन रेडीमेड ब्लाउज मिल जायेंगे। इनके फैब्रिक कमाल के होते हैं, साथ ही बहुत ही कंफर्टेबल भी होते हैं। आपको इस वेबसाइट पर फैंसी, स्टाइलिश और सिंपल समेत हर तरह के रेडीमेड ब्लाउज मिलेंगे, जो आपके लुक को शानदार बना देंगे।

2. Thevasa

Thevasa भी रेडमेड ब्लाउज के लिए एक बेहतरीन वेबसाइट है, ये थोड़ा महंगे होते हैं, लेकिन क्वालिटी बहुत ही शानदार होती है। इस वेबसाइट पर आपको कॉटन ब्लाउज भी मिल जायेगा और वो भी हर कलर में।

3. Ajio

सस्ता और डिजाइनर रीडमेड ब्लाउज लेना चाहते हैं तो आपको एजीओ की वेबसाइट को जरूर चेक करना चाहिए, क्योंकि इनकी वेबसाइट पर आपको एक से एक शानदार कलेक्शन मिलेंगे, वो भी 200 से शुरुआती कीमत है।

4. Nykaa Fashion

Naykaa फैशन भी रेडीमेड ब्लाउज के लिए परफेक्ट है, क्योंकि इनकी शुरुआती प्राइस 300 से शुरू होकर 7000 तक जाती है। नायका फैशन में आपको बेहतरीन कलेक्शन मिलेंगे। एक से एक स्टाइलिश और खूबसूरत डिजाइनर ब्लाउज को देख नायका के कलेक्शन पर आपका दिल आ जायेगा।

5. Suta

Suta रेडीमेड ब्लाउज के लिए थोड़ी महंगी वेबसाइट है, लेकिन जब आप इनके कलेक्शन पर एक नजर डालेंगे तो आपको वर्थ लगेगा। इनका स्टार्टिंग रेंज 1000 से शुरू है। वहीं इनके कलेक्शन की बात ही निराली है कॉटन से लेकर सिल्क तक में आपको एक से एक बेहतरीन कलर में ब्लाउज मिल जायेंगे, इनकी फिटिंग भी बेहद कमाल की होती है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story