×

BJP सांसद बृजलाल ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, बोले - सपा सरकार में दलितों पर हुए अत्याचार अभी लोग भूले नहीं

Election 2024 : भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद बृजलाल बुधवार को प्रेसवार्ता में कहा कि तीन चरणों के मतदान के बाद यह साफ़ हो गया है कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रचंड बहुमत की सरकार बन रही है।

Ashutosh Tripathi
Published on: 8 May 2024 2:27 PM GMT
BJP सांसद बृजलाल ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, बोले - सपा सरकार में दलितों पर हुए अत्याचार अभी लोग भूले नहीं
X

BJP सांसद बृजलाल (Photo - Newstrack)

Election 2024 : भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद बृजलाल बुधवार को प्रेसवार्ता में कहा कि तीन चरणों के मतदान के बाद यह साफ़ हो गया है कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रचंड बहुमत की सरकार बन रही है। बीजेपी को समाज के हर वर्ग का समर्थन मिला है, उन्होंने समाजवादी पार्टी और बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि हालात यहाँ तक पहुँच गये कि पार्टियों को अपने प्रदेश अध्यक्ष और कोआर्डिनेटर तक बदलने पड़ रहे हैं।

उन्होंने अखिलेश यादव पर तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि सपा का मूल चरित्र ही धमकाना और धौंसियाना है। अखिलेश की सरकार में दलित पर हुए अत्याचार को लोग आज भी भूले नहीं है। 2014 में अखिलेश सरकार में दलित उत्पीड़न के मामले कोर्ट के आदेश पर लिखे गए थे। दलित और पिछड़ों की जमीनों पर कब्जे किए गए। गुंडों, माफियाओं ने सपा सरकार ने दलित और पिछड़ों का बहुत उत्पीड़न किया था।

मोदी सरकार में हुआ दलित और पिछड़ों का सम्मान

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने भीमराव अंबेडकर की पाटिका हटाई और जनेश्वर पार्क बनाया। दलित संतो, महापुरुषों के नाम पर जो ज़िले थे, उन्हे बदलने का काम अखिलेश सरकार में किया गया। सबसे ज़्यादा दलितों से नफरत कोई करता है तो वह समाजवादी पार्टी है। दलितों और पिछड़ों का सम्मान सिर्फ मोदी सरकार में हुआ है। पांच तीर्थ स्थल इनके नाम पर बनवाया गया। आज गुंडे माफिया जेल में है। प्रेसवार्ता के आख़िर उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में 80 में 80 सीट पर कमल खिलने जा रहा है और देश में 400 पार। संविधान की सबसे बड़ी रक्षक मोदी सरकार है और कांग्रेस इसकी सबसे बड़ी विरोधी है।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story