×

Modi Guarantee: PM ने दी बंगाल वासियों को पांच बड़ी गारंटी, बैरकपुर में मोदी ने टीएमसी-कांग्रेस पर चलाए तीखे बाण

PM Modi Guarantee:मोदी ने बंगाल वालों को पांच गारंटी भी दी। मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन वाले सीएए कानून को खत्म करने की बातें कर रहे हैं, लेकिन आज मैं डंके की चोट पर बंगाल को पांच गारंटी दे रहा हूं।

Viren Singh
Published on: 12 May 2024 10:16 AM GMT (Updated on: 12 May 2024 10:19 AM GMT)
PM Modi Guarantee
X

PM Modi Guarantee (सोशल मीडिया) 

PM Modi Guarantee: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को बंगाल के बैरकपुर में लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर भाजपा के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने गिन गिनकर ममता बनर्जी सरकार सहित इंडिया गठबंधन पर करारा प्रहार किया। साथ ही, रैली के माध्यम से सूबे की जनता को पांच गारंटी दी। पीएम मोदी कैग रिपोर्ट का हवाला देते हुए टीएमसी सरकार को तो घेरा ही, साथ यह भी साफ कर दिया है कि देश में धर्म के आधार पर किसी को भी आरक्षण नहीं मिलेगा और न ही राम मंदिर का कोई फैसला पलट पाएगा। मोदी ने यह प्रतिक्रिया तब दी, जब इंडिया गठबंधन में शामिल पार्टियां मुसलमानों को आरक्षण देने की वकालत कर रही हैं और राहुल गांधी के अपने खास लोगों के साथ एक बैठक कर राम मंदिर फैसला पलटने के लिए एक महा आयोग गठन करने की बात की थी।

दीदी के राज में बंगाल घोटाले का गढ़

रैली में मोदी ने कहा कि टीएमसी ने बंगाल को घोटाले का गढ़ बना दिया है। टीएमसी सरकार ने 2.20 लाख करोड़ रुपये का कोई हिसाब ही नहीं दिया। याद रखिये की तीसरे टर्म आते ही मोदी किसी भी भ्रष्टाचारी को छोड़ने वाला नहीं है, जिसने भी भ्रष्टाचार किया है उसे जेल भेजा जाएगा। मोदी बंगाल में लूट की पाई- पाई का हिसाब लेगा। TMC जिस तरह बंगाल को लूट रही है वो एक महापाप है। शिक्षक भर्ती घोटाला, पॉन्जी स्कैम, कोयला स्कैम, चिटफंड स्कैम, राशन स्कैम... कितनी बड़ी लिस्ट है।

बंगाल को दी मोदी ने ये गारंटियां

इस रैली में पीएम मोदी ने बंगाल वालों को पांच गारंटी भी दी। मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन वाले सीएए कानून को खत्म करने की बातें कर रहे हैं, लेकिन आज मैं डंके की चोट पर बंगाल को पांच गारंटी दे रहा हूं।

धर्म के आधार पर आरक्षण

पहली गारंटी- जबतक मोदी है धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दिया जाएगा।

आरक्षण खत्म नहीं

दूसरी गारंटी- जबतक मोदी है एससी- एसटी व ओबीसी आरक्षण कोई खत्म नहीं कर पाएगा।

राम की पूजा

तीसरी गारंटी- जबतक मोदी है रामनवमी मनाने, भगवान राम की पूजा करने से आपको कोई रोक नहीं पाएगा।

राम मंदिर फैसला

चौथी गारंटी- जब तक मोदी है राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का जो फैसला है उस फैसले को कोई पलट नहीं पाएगा।

सीएए रद्द नहीं

पांचवी गारंटी- जबतक मोदी है सीएए कानून को कोई भी रद्द नहीं कर पाएगा।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story