×

PM Modi: ‘सपा-कांग्रेस वाले रामलला को फिर टेंट में भेजने की और मंदिर...’, बाराबंकी में विरोधियों पर गरजे मोदी

UP Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी ने कहा कि आपको काम करने वाले और आपका भला करने वाले सांसद चाहिए।क्षेत्र का विकास करने वाले सांसद चाहिए, इसके लिए आपके पास एक ही विकल्प है कमल।

Viren Singh
Published on: 17 May 2024 6:04 AM GMT (Updated on: 17 May 2024 7:50 AM GMT)
UP Lok Sabha Election 2024
X
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी के बाराबंकी में भाजपा के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए 

मUP Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव को लेकर देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में तूफानी चुनावी दौरा जारी है। कल लगातार भाजपा के समर्थन में चार चुनावी रैलियों को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी शुक्रवार को फिर यूपी तीन चुनावी रैली को संबोधित करेंगे और जनता से भाजपा के प्रत्याशियों के समर्थन करने की अपील करेंगे। इन तीन रैलियों से में एक चुनावी रैली बाराबंकी जिले में हुई, यहां पर मोदी ने सपा, कांग्रेस सहित पश्चिम बंगाल की ममता सरकार पर भी निशाना साधा। मोदी ने कहा कि सूबे की सत्ता हासिल करने के बाद भाजपा सरकार ने दिनरात मेहनत कर उत्तर प्रदेश की छवि बदली है। बिना नाम लेते हुए अखिलेश यादव पर तंज करते हुए मोदी ने कहा कि आजकल यूपी के शहजादे नई बुआ (ममता बनर्जी) के शरण में चल गए हैं।

लोग जानते हैं मोदी सरकार की होने जा रही हैट्रिक

पीएम मोदी शुक्रवार को बाराबंकी जिले में लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर भाजपा के प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 4 जून बहुत दूर नहीं है। आज पूरा देश और पूरी दुनिया जानती है कि मोदी सरकार की हैट्रिक बनने जा रही है। भाजपा की तीसरी सरकार में मुझे गरीबों, युवाओं, महिलाओं, किसानों के लिए बहुत सारे बड़े फैसले लेने हैं, इसलिए मैं बाराबंकी और मोहनलालगंज के लोगों से आशीर्वाद मांगने आया हूं। जैसे जैसे चुनान आगे बढ़ रहा है, ये इंडिया गठबंधन के बैरन वाले दल ताश की पत्तों की तरह बिखरना शुरू हो गए हैं।

रैली मंच पर भाजपा संगठन से जुड़े हुए लोग प्रधानमंत्री का फूलों की माला पहनाकर स्वागत करते हुए

आपकी रक्षा के लिए 400 पार मांग रहा हूं

उन्होंने कहा कि आज एक तरफ देशहित के लिए समर्पित भाजपा-NDA गठबंधन है तो वहीं, दूसरी तरफ देश में अस्थिरता पैदा करने के लिए इंडी गठबंधन मैदान में है। ये लोग कहते हैं कि मोदी हिन्दू और मुसलमान कर रहा है, जबकि मैं इन लोगों की सच्चाई देश को बता रहा हूं कि कांग्रेस ने 70 साल के राज में किस प्रकार से तुष्टिकरण किया। आज सपा-कांग्रेस तुष्टिकरण के आगे घुटने टेक चुकी है। इन लोगों के लिए अपने वोटबैंक से बड़ा कुछ नहीं है। जब मैं इनकी पोल खोलता हूं, तो ये बैचेन हो जाते हैं, इनकी नींद हराम हो जाती है और यह मुझे गालियां देने लगते हैं। उन्होंने कहा कि आपके अधिकारों की रक्षा करने के लिए आपसे 400 पार मांग रहा हूं।

बाराबंकी रैली में भारी संख्या में महिलाएं भी पहुंचीं। पीएम मोदी को देखने के लिए व्याकुल दिखीं।

सपा के शहजादे नई बुआ की शरण

रैली में बिना नाम लेते हुए सपा और अखिलेश पर प्रहार करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यहां जो बबुआ यानी समाजवादी शहजादे हैं, अब उन्होंने एक नई बुआ की शरण ली है। उनकी ये नई बुआ बंगाल (ममता बनर्जी) में है। बंगाल वाली बुआ जी ने इंडी गठबंधन वालों को कहा है कि मैं आपको बाहर से सपोर्ट करूंगी। इंडी गठबंधन की एक और पार्टी ने दूसरी को कह दिया है कि खबरदार अगर हमारे खिलाफ पंजाब में बोला। पीएम पद को लेकर भी ये सब मुंगेरी लाल को भी पीछे छोड़ रहे हैं। इनके सपनों की इंतहा देखिए कांग्रेस के एक नेता ने कहा कि रायबेरली के लोग प्रधानमंत्री चुनेंगे। ये सुनते ही समाजवादी शहजादे का दिल ही टूट गया, बस आंसू नहीं निकले, लेकिन दिल के सारे अरमान बह गए।

राम मंदिर पर विरोधियों को घेरा मोदी ने

उन्होंने कहा कि सपा सपा के बड़े नेता कहते हैं कि राममंदिर बेकार है। कांग्रेस राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटने की तैयारी कर रही है। अगर केंद्र में इंडिया गठबंधन वालों की सरकार आई तो ये लोग रामलला को फिर से टेंट में भेजेंगे और मंदिर पर बुलडोजर चलवा देंगे। उन्होंने कहा कि आपको काम करने वाले और आपका भला करने वाले सांसद चाहिए।क्षेत्र का विकास करने वाले सांसद चाहिए, इसके लिए आपके पास एक ही विकल्प है कमल। बता दें कि बाराबंकी के बाद पीएम मोदी फतेहपुर और तीसरी रैली हमीरपुर में संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी मंच पर भाजपा उम्मीदवारों के साथ बैठे हुए, साथ में सीएम योगी भी रहे


Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story