×

Babar Azam ने बीवी को लेकर की अजीब डिमांड, हंसने लगे सभी फैंस: देखिए वीडियो

Babar Azam Wife Demand Ramiz Raja Show: सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे आपको भी देखना चाहिए

Sachin Hari Legha
Published on: 8 May 2024 11:50 AM GMT
Babar Azam Wife
X

Babar Azam Wife  (Photo. Social Media)

Babar Azam Wife: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम एक बार फिर से मीडिया के लिए चर्चा का विषय बन चुके हैं। हालांकि इस बार उनके क्रिकेट प्रदर्शन को लेकर मामला काफी ठंडा है। लेकिन दूसरे कारणों से भी वह खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे आपको भी देखना चाहिए। वीडियो में उन्होंने अपने व्यक्तिगत जीवन को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए, कैसी बीवी चाहिए उसका भी खुलासा किया है।

Babar Azam ने पत्नी को लेकर की ये बड़ी डिमांड

आपको बताते चलें कि क्रिकेटर बाबर आजम लंबे समय से ही पाकिस्तान के लिए एक अहम हिस्सा बने हुए हैं। बतौर कप्तान उन्होंने टीम को खूब ऊंचाइयों तक भी पहुंचा है। लेकिन 29 साल के बाबर अभी तक शादी के बंधन में नहीं बांधे। हालांकि वह शादी करने के लिए बेताब हैं, इसका खुलासा हाल ही में उन्होंने रमीज राजा के एक शो में किया। रमीज राजा पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर हैं और अपने देश में वे ‘शो टाइम विद रमीज राजा’ के शीर्षक से एक शो भी चलाते हैं।

हाल ही में उस शो में पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम बतौर गेस्ट के रूप में गए। जहां उनसे मौज मस्ती के साथ-साथ कई सारे गंभीर प्रश्न पूछे गए। जिसमें से एक सवाल उनकी शादी को लेकर भी था। जब शादी का सवाल किया, तो रमीज राजा ने पूछा क्या आपको शादी करनी है या नहीं? इसके जवाब में बाबर आजम ने तुरंत कहा, “करनी है क्यों नहीं करनी, क्या मतलब है?” उनके इस जवाब से सभी फैंस भी हैरान हो गए।

बाबर का यह जवाब सुनकर शो में मौजूद हिना नाजी ने बाबर से पूछा कि आपको किस तरह की बीवी चाहिए या फिर बीवी में कैसे गुण होने चाहिए। इसके जवाब में बाबर ने मजाक में कहा, “उसको थ्रो डाउन आनी चाहिए।” उनके इस जवाब के बाद सोशल मीडिया पर बाबर को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गई। वहीं शो के होस्ट रमीज राजा ने बाबर को इस दौरान राय देते हुए कहा, “जो भी हो, वो पहले तो सीधे बल्ले से खेले।” अब यह वीडियो वायरल भी हो रहा है।


Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story