×

Azamgarh News: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, परिजनों ने जाम किया चक्का

Azamgarh News: मऊ के कोपागंज थाना क्षेत्र के कस्बा निवासी ट्विंकल जायसवाल की शादी 22 जनवरी 2023 को अतरौलिया के कस्बा निवासी आकाश से हुई थी। गुरुवार की शाम ट्विंकल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

Shravan Kumar
Published on: 17 May 2024 2:33 PM GMT
Azamgarh News
X

 Azamgarh News (Pic:Newstrack) 

Azamgarh News: जनपद के अतरौलिया थाना क्षेत्र में संदिग्ध मौत के बाद युवती का बिना पोस्टमार्टम कराए ही दहेज-हत्या का केस दर्ज कर दिया गया। बौखलाए परिजनों ने शुक्रवार के दिन दोपहर को परिजनों ने बिना पोस्टमार्टम कराए ही मर्चरी हाउस से शव निकालकर भाई ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए जिला अस्पताल के मुख्य गेट स्थित आजमगढ़ गोरखपुर मार्ग पर विवाहिता का शव रखकर जाम कर दिया, जाम की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे शहर कोतवाल शशि मौली पांडे द्वारा कार्रवाई किए जाने का आश्वासन देते हुए जाम को समाप्त करवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया।

आजमगढ़ गोरखपुर मुख्य मार्ग पर लगा लंबा जाम

अतरौलिया पुलिस ने भाई की तहरीर पर तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है। मऊ के कोपागंज थाना क्षेत्र के कस्बा निवासी ट्विंकल जायसवाल की शादी 22 जनवरी 2023 को अतरौलिया के कस्बा निवासी आकाश से हुई थी। गुरुवार की शाम ट्विंकल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई जबकि उसके साथ ससुर ने भाई को फांसी लगा लेने की बात कही थी। शुक्रवार को मर्चरी हाउस पहुंचे भाई विक्रांत जायसवाल ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग किया। दोपहर को भाई ने पुलिस पर भी मिली भगत का आरोप लगाते हुए पोस्टमार्टम हाउस से बिना पोस्टमार्टम कराए ही शव को लेकर जिला अस्पताल के मुख्य गेट स्थित आजमगढ़ गोरखपुर मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया।

पीएम रिपोर्ट आने के बाद होगी कार्यवाही - थानाध्यक्ष

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि ट्विंकल फांसी नहीं लगा सकती। उसे दहेज के लिए पहले से भी मारा पीटा जाता था। उसके शरीर पर चोट के भी निशान पाए गए और पुलिस उन्हें बचाने में लगी है। जाम लगते ही दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। मौके पर पहुंचे कोतवाल द्वारा करवाई का आश्वासन दिया गया। उसके बाद किसी तरह से जाम को समाप्त करवाया गया। अतरौलिया थानाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह ने बताया कि भाई की तहरीर पर पति व सास -ससुर के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद ही कार्यवाही की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story