×

Azamgarh News: ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, महिला की मौत

Azamgarh News: बाइक से जा रही महिला को एक तेज़ रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसके चलते महिला सड़क पर गिर गयी और ट्रक का चक्का उसके सिर पर चढ़ गया।

Shravan Kumar
Published on: 14 May 2024 4:31 PM GMT
Azamgarh News
X

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Azamgarh News: जनपद के सरायमीर थाना के खरेवा मोड के आगे मेन रोड पर एक बड़ी हादसा हो गया। बाइक से जा रही महिला को एक तेज़ रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसके चलते महिला सड़क पर गिर गयी और ट्रक का चक्का उसके सिर पर चढ़ गया। जिसके कारण घटना स्थल पर महिला की मृत्यु हो गयी। सिर और चेहरा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और बाइक चालक पटरी साइड गिरा। उसे मामूली चोटें आई और बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं मां के साथ बैठी बच्ची भी बाल- बाल बच गयी। उसको मामूली चोटे आई है।

ट्रक चालक मौके से फरार

जानकारी के अनुसार खण्डवारी (संजरपुर) से अपने ससुराल ओल्ले अम्बारी थाना फूलपुर बाइक से खाला का लड़का मो०अशहद पुत्र अरशद के साथ जा रही थी। पीछे से आ रही तेज़ रफतार से ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। पीछे से बाइक में जोरदार टक्कर से महिला तनवीर फातमा पत्नी स्वर्गीय अबूसाद के सिर पर ट्रक का चक्का चढ़ने से घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मौका देख कर ट्रक चालक भाग गया। आस पास व पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

महिला की शव को सरायमीर थाना पुलिस ने पंचनामा कराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। बाइक चालक की मरहम पट्टी कराई गयी। वह ठीक है। परन्तु ट़्रक चालक कि सुराग समाचार लिखे जाने तक नही चल सका। जब कि मेन रोड पर कई सीसी टीवी कैमरे भी लगे है। कयास लगाया जा रहा है कि पुलिस कैसे जाल बिछा कर चालक को गिरफ्तार करती है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story