×

Banda News: सीएम योगी की अपील, बोले- बुंदेलखंड लूटने वालों को वोट के लिए तरसा देना

Banda News: सीएम ने कहा कि आज से 10 साल पहले और आज के बुन्देलखण्ड में जमीन आसमान का अंतर है। पहले माफिया हावी रहते थे। सपा, बसपा यहां से माफियाओं को जिता कर भेजते थे।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 16 May 2024 1:56 PM GMT
Banda News
X

बांदा रैली में सीएम योगी। (Pic: Social Media)

Banda News: तिंदवारी विधानसभा के पैलानी कस्बे में भाजपा प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह चंदेल के समर्थन में आयोजित विशाल जनसभा को सीएम योगी ने संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरे मंत्रिमंडल के साथी रामकेश निषाद तथा आपके सांसद पुष्पेन्द्र सिंह चंदेल ने मुझसे यहां आने के लिए कहा तो मना नहीं कर पाया। मात्र 12 घंटे की सूचना के बाद भारी संख्या में मौजूद जनसमूह को देखकर कह सकता हूं कि जनता जनार्दन मोदी सरकार बनाने की ठान चुकी है। सीएम योगी ने कहा, प्रदेश को मुख्यमंत्री तथा देश को प्रधानमंत्री देने वाले इस ऐतिहासिक क्षेत्र की जनता को मै प्रणाम करता हूं। आपके क्षेत्र का नाम इतिहास से जुड़ा हुआ है।

10 साल में बदला बुंदेलखंड

अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि आज से 10 साल पहले का बुन्देलखण्ड और आज के बुन्देलखण्ड में जमीन आसमान का अंतर है। पहले माफिया हावी रहते थे। सपा, बसपा यहां से माफियाओं को जिता कर भेजते थे, जो उत्पीड़न करते बुन्देलखण्ड की संपदा को लूटते थे। पानी से भरा बुन्देलखण्ड पानी के लिए तरसता था। अब यहां के लोगो को पानी के लिए 5-5 मील नहीं जाना पड़ेगा। अब उनके घर पर ही आरओ का पानी उपलब्ध कराया जा रहा है। झांसी से लेकर चित्रकूट तक माफिया रंगदारी मांगते थे। लोगों का जीना मुश्किल कर देते थे। सीएम ने कहा कि जिन लोगों ने बुन्देलखण्ड को लूटा है उनकी जमानत जब्त कर दीजिए। बुन्देलखण्ड को लूटने वालों को एक-एक वोट के लिए तरसा दिजिए।


विधायक ने जताया आभार

सीएम योगी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि झांसी से चित्रकूट तक डिफेंस कॉरिडोर के माध्यम से यहां तोप और गोला बनेंगे जिनमें लिखा होगा मेड इन झांसी,मेड इन बांदा। योगी ने कहा कि बुन्देलखण्ड को विकास की मुख्य धारा में लाना ही हमारा मकसद है। इसके लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जायेगी। क्षेत्रीय विधायक तथा प्रदेश सरकार के जलशक्ति राज्य मंत्री रामकेश निषाद ने योगी को स्मृति चिन्ह भेंट कर उनका स्वागत किया। क्षेत्र के विकास तथा मूलभूत सुविधाओं के लिए योगी सरकार द्वारा दिये जा रहे अभूतपूर्व सहयोग के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि केन बेतवा लिंक परियोजना यहां के किसानों के लिए वरदान साबित होगी। इस परियोजना को धरातल तक लाने के लिए उन्होंने क्षेत्रीय सांसद पुष्पेन्द्र सिंह चंदेल को धन्यवाद दिया।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story