×

Bulandshah News: किसान नेता बिन्नु अधाना की हत्या की कोशिश, दो बाइक सवारों ने कार्यालय पर की फायरिंग

Bulandshah News: हमलावरों की गोली कार्यालय के मेन गेट और वहां खड़ी वेगन आर कार में लगी, जिससे कार के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए।

Sandeep Tayal
Published on: 19 May 2024 4:07 AM GMT (Updated on: 19 May 2024 4:27 AM GMT)
kisan leader Binnu Adhana
X

kisan leader Binnu Adhana  (Photo:Newstrack)

Bulandshah News: यूपी के बुलंदशहर में किसान नेता बिन्नु अधाना की हत्या करने के इरादे से उनके सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र में स्तिथ कार्यालय पर बाइक सवार दो बदमाशों द्वारा फायरिंग करने का मामला प्रकाश में आया है। बिन्नु अधाना भारतीय किसान यूनियन अजगर के युवा विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। बिन्नु आधाना ने बताया कि घटना के वक्त वह तीर्थ यात्रा पर गए हुए थे, लेकिन एक दिन पहले रात को कार्यालय पर ही रुके थे,मामले को लेकर सिकंदराबाद पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल फायरिंगकर्ताओ की तलाश में जुटी है।

बड़ी वारदात टली

सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र में भाकियू अजगर के युवा विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिन्नु अधना का कार्यालय मौजूद है। बिन्नु अधाना ने बताया कि बीती रात बाइक सवार 2 बदमाश उनके कार्यालय पर आए और कार्यालय का में गेट बंद देख बाहर से ही फायरिंग शुरू कर दी। हमलावरों की गोली कार्यालय के मेन गेट और वहां खड़ी वेगन आर कार में लगी, जिससे कार के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए। फायरिंग की आवाज सुन कार्यालय पर मौजूद कर्मचारी बाहर आए तो देखा बाइक सवार हमलावर फरार हो चुके थे।

पुलिस कर रही मामले की जांच

मामले की जानकारी पाकर सिकंदराबाद कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। कार्यालय पर लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर को पुलिस ने अपने कब्जे में ले मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों की माने तो पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरो की फुटेज भी खंगाल रही है। हालांकि बिन्नु अधाना ने दावा किया कि वह किसानों के हितों के लिए संघर्ष करते रहेंगे, उन्हें नहीं मालूम कि आखिर किसने और क्यों फायरिंग कराई। लेकिन फायरिंग की घटना के बाद से किसान नेता बिन्नु अधाना और उनके परिजनो में दहशत का माहौल है।

हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग

बिन्नू अधाना ने बताया कि जान का खतरा बना हुआ है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की है। किसान नेता ने बताया कि मामले को लेकर वह सिकंदराबाद कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करने की तैयारी में जुटे हैं।

बिन्नू अधाना ने फोन पर बताया कि हमले के वक्त वह अपने कार्यालय पर मौजूद नहीं थे। तीर्थ यात्रा पर गए हुए थे। यदि कार्यालय पर होते तो किसी भी तरह की घटना हो सकती थी। हालांकि एक दिन पूर्व रात को कार्यालय पर ही रुके थे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story