×

Bulandshahr: शॉर्ट सर्किट से PNB बैंक में लगी आग, विद्युत उपकरण-दस्तावेज जले

Bulandshahr: खुर्जा में पीली कोठी इलाके में स्थित पीएनबी की शाखा में आज सुबह आग लग गयी। सूचना पर पहुंचे अग्नि शमन कर्मियों ने बिजली सप्लाई बंद कराकर आग पर पानी डाल काबू पाया।

Sandeep Tayal
Published on: 18 May 2024 8:26 AM GMT
bulandshahr News
X

बुलंदशहर में शॉर्ट सर्किट से पीएनबी बैंक में लगी आग (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के खुर्जा में शनिवार को पंजाब नेशनल बैंक के तारों में शॉर्ट सर्किट होने के कारण बैंक में आग लग गई। जिस इलाके में हड़कंप मच गया। सिकंदराबाद और बुलंदशहर से फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने पहुंचकर पानी डाल आग पर काबू पाया।

जनपद बुलंदशहर के खुर्जा में पीली कोठी इलाके में स्थित पीएनबी की शाखा में आज सुबह आग लग गयी। आग लगने के बाद चारों ओर धुआं-धुंआ हो गया। राहगीरों ने तत्काल ब्रांच मैनेजर को फोन कर जानकारी दी जिसके बाद मौके पर पहुंची थाना पुलिस और विभाग के अधिकारियों ने अग्निशमन विभाग के अधिकारियों को मामले की जानकारी दी। सूचना पर पहुंचे अग्नि शमन कर्मियों ने बिजली सप्लाई बंद कराकर आग पर पानी डाल काबू पाया।

बताया जा रहा है कि बैंक के अंदर फर्नीचर, इलेक्ट्रॉनिक उपकरण, लैपटॉप व अन्य दस्तावेज जलकर राख हो गए हैं। बैंक में रखा कैश सुरक्षित बताया जाता है। आग स्ट्रांग रूम और कैश रूम तक नहीं पहुंची थी। बैंक कर्मियों की मानें तो बैंक के पास से गुजर रहे बिजली की लाइन के तारों में स्पार्किंग होने से शॉर्ट सर्किट होने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि आग लगने के कारणों का अग्निशमन विभाग के अधिकारी और बैंक अधिकारी पता लगाने में जुटे हैं।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story