×

Bulandshahr News: पुलिस मुठभेड़ में दो शातिर लुटेरे हुए लंगड़े, दो सप्ताह पूर्व की थी लूट

Bulandshahr News: एसएसपी ने बताया कि 28 अप्रैल 2024 को पहासू थाना क्षेत्र के अटेरना में स्थित देशी और अंग्रेजी शराब के ठेके पर मुठभेड़ में घायल हुए बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देना कबूल किया है।

Sandeep Tayal
Published on: 16 May 2024 5:52 AM GMT
Bulandshahr News
X

पुलिस मुठभेड़ में बदमाश घायल (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के पहासू थाना पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस की गोली पैर में लगने से 2 लुटेरे घायल हो गए। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि घायल लुटेरों ने 2 सप्ताह पूर्व शराब के ठेके पर लूट की वारदात को अंजाम देना कबूल किया है। पुलिस ने घायल लुटेरों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पहासू थाना पुलिस ने घायल लुटेरों से 30000 की नगदी, बाइक, 3 मोबाइल, 2 तमंचे, जिंदा और खोखा कारतूस आदि बरामद किए है।

2 सप्ताह पूर्व की थी ठेके पर लूट!

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि गुरुवार को तड़के मुखबिर की सूचना के आधार पर पहासू थाना प्रभारी ने पुलिस टीम के साथ जटोला नहर पर चेकिंग शुरू कर दी, तभी सामने की तरफ से बाइक पर सवार होकर आ रहे संदिग्ध व्यक्तियों ने पुलिस को देख भागने लगे, पुलिस द्वारा पीछा करने पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस टीम ने आत्मरक्षा के जवाबी फायरिंग की जिसमें पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए।

पुलिस ने घायल अवस्था में रूपेंद्र उर्फ पैना पुत्र मंगल सेन निवासी पहासू, संदीप पुत्र महावीर निवासी उमरारी थाना डिबाई को गिरफ्तार किया है। घायल अवस्था में गिरफ्तार रूपेंद्र और संदीप को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल बदमाशों के कब्जे से 30,000 की नगदी, अवैध असलहे, बाइक आदि बरामद की गई है। एसएसपी ने बताया कि 28 अप्रैल 2024 को पहासू थाना क्षेत्र के अटेरना में स्थित देशी और अंग्रेजी शराब के ठेके पर मुठभेड़ में घायल हुए बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देना कबूल किया है। पुलिस की गिरफ्त में आए रूपेंद्र पर लगभग दो दर्जन संगीन मामले प्रदेश के अलग-अलग थानों में दर्ज हैं, जबकि संदीप पर भी कई आपराधिक मामले दर्ज बताए जाते हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story