×

Etawah News: दो पक्षों में जमकर मारपीट, 10 घायल

Etawah News: जिले में दो पक्ष आमने-सामने आ गए और दोनों पक्षों की तरफ से जमकर मारपीट हुई। मारपीट में दोनों तरफ से 10 लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Ashraf Ansari
Published on: 18 May 2024 12:42 PM GMT
Etawah News
X
Symbolic Image (Pic:Social Media)

Etawah News: यूपी के इटावा में दो पक्षों में मामूली विवाद को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़ा इस कदर बढ़ा कि दोनों पक्षों के तरफ से जमकर मारपीट हुई। मारपीट में 10 लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिले में दो पक्ष आमने-सामने आ गए और दोनों पक्षों की तरफ से जमकर मारपीट हुई। मारपीट में दोनों तरफ से 10 लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामला इकदिल थाना क्षेत्र के ग्राम नावली का है। दो पक्षों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़ा इस कदर बढ़ा कि दोनों ओर एक दूसरे के सामने आ गए और मारपीट करने लगे। वहीं एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर महिला के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया तो दूसरे पक्ष आरोप लगाते हुए बताया कि मैं पुलिस की तैयारी करता हूं और दौड़ने के लिए गया। तभी इन लोगों ने हमारे साथ मारपीट करने लगे।

जिला अस्पताल में पहुंचे घायल

मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं जिला अस्पताल में घायलों को लेकर चिकित्सकों ने बताया कि यहां पर 10 लोगों को भर्ती कराया गया है जिनमें महिला भी शामिल है। जहां लोगों का इलाज किया जा रहा है जिन लोगों की हालत गंभीर है उनको भर्ती कर लिया गया है और बाकी के लोगों को मामूली छोटे हैं जिनका इलाज जारी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story