×

Hapur News: तीर्थनगरी में नाविकों की मनमानी, अभिनेता से वसूल लिए 9 हजार रुपये

Hapur News: रविवार की सुबह अपने ससुर की अस्थि विसर्जन करने ब्रजघाट पहुंचे मशहूर अभिनेता आदिल हुसैन से नाविकों ने विसर्जन के नाम पर नौ हजार रुपए ले लिए।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 12 May 2024 4:22 PM GMT (Updated on: 12 May 2024 4:27 PM GMT)
Hapur News
X

Hapur News (Pic:Social Media)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के मिनी हरिद्वार की तर्ज पर गढ़मुक्तेश्वर तीर्थ नगरी ब्रजघाट में श्रद्धालु से अस्थि विसर्जन के नाम पर निर्धारित दाम से अधिक रुपए मांगने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ब्रजघाट पर आने वाले श्रद्धालुओं को तय दाम से अधिक कीमत में व्यापार करने वाले नविकों की अब खैर नहीं होगी। श्रद्धालुओं से अधिक दाम वसूलने पर कार्यवाही होगी। इसको लेकर नगर पालिका की ओर से विभिन्न स्थानों पर होर्डिंग लगाए जायेगे। अवैध वसूली करने पर कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी जाएगी।

यह था अभिनेता के साथ प्रकरण

रविवार की सुबह अपने ससुर की अस्थि विसर्जन करने ब्रजघाट पहुंचे मशहूर अभिनेता आदिल हुसैन से नाविकों ने विसर्जन के नाम पर नौ हजार रुपए ले लिए। जानकारी के अनुसार साउथ की कई प्रमुख फिल्मों में किरादर निभाने वाले मशहूर अभिनेता आदिल हुसैन अपनी पत्नी के साथ अपने ससुर कि अस्थियां विसर्जित करने के लिए ब्रजघाट गंगाघाट पर पहुंचे। जहां नाविकों ने उनसे अस्थि विसर्जन कराने के नाम पर नौ हजार रुपए ले लिए। केवट समाज के अध्यक्ष राजमल केवट ने बताया कि कुछ नाविकों की मनामनी के चलते पूरे समाज को शर्मिंदा होना पड़ता है। प्रशासन ऐसे लोगों को चिन्हित कर कार्यवाही करने का काम करना होगा। जिससे तीर्थ नगरी में आए श्रद्धालु अपने आप को ठगा महसूस न करें।

क्या बोले प्रशासनिक अधिकारी

गढ़मुक्तेश्वर एसडीएम साक्षी शर्मा ने बताया कि इस बारे में कोई शिकायत नहीं मिली है,यदि शिकायत मिलती है तो जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। वही सभी नविकों को मीटिंग लेकर चेतावनी दी जाएगी। बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं को किसी भी परेशानी का सामना नहीं होने दिया जाएगा। नाविक द्वारा अधिक वसूली को लेकर जाँच की जाएगी

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story