×

Hapur: वृद्धा की अंतिम यात्रा में बज रहा था डीजे, करंट लगने से युवक की हुई मौत

Hapur: बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव सलारपुर में रहने वाली मुनक्का देवी (102) वर्षीय की रविवार दोपहर को मौत हो गई थी। जिसको लेकर मृतका के परिजन द्वारा अंतिम यात्रा में डीजे बजवाया जा रहा था।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 19 May 2024 12:04 PM GMT
hapur news
X

हापुड़ में वृद्धा की अंतिम यात्रा में बज रहे डीजे से लगने पर युवक की मौत (न्यूजट्रैक)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव सलारपुर में 102 वर्षीय वृद्धा की मौत होने पर डीजे बजाकर अंतिम यात्रा निकाली जा रही थी। तभी डीजे पर बैठे युवक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। जिससे अंतिम यात्रा में मौजूद लोगों में अफरा तफरी का माहौल बन गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस की जुबानी, मृतका की कहानी

बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव सलारपुर में रहने वाली मुनक्का देवी (102) वर्षीय की रविवार की दोपहर को मौत हो गई थी। जिसको लेकर मृतका के परिजन द्वारा अंतिम यात्रा में डीजे बजवाया जा रहा था। इस दौरान मिनी ट्रक पर रखा डीजे पर कनौर के रहने वाले आकाश (23) पुत्र भोपाल बैठे पलवाड़ा रोड पर पहुंचा तो सडक़ किनारे लगे बिजली के तार में आ रहे करंट की चपेट में आकर मौत हो गई। इतने में ही युवक को झुलसता देख अंतिम संस्कार में मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई।

डॉक्टरों ने युवक को किया मृत घोषित

ग्रामीणों ने युवक को नीचे उतारकर हॉस्पिटल मे भर्ती कराया था। डॉक्टरों ने परीक्षण के दौरान युवक को मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मौत की सूचना मिलते ही गांव में मचा हड़कंप

युवक की मौत से गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। ग्रामीणों ने बताया कि कुछ दिन पहले गांव में किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से खंभा झुक गया था, जिसके कारण लाइन नीचे की तरफ हो गई, इसी वजह से हादसा हुआ है। ग्रामीणों ने ऊर्जा निगम से खंभा और जर्जर लाइन बदलवाने की मांग की है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

थाना प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार ने बताया कि युवक की करंट की चपेट में आकर मौत हुई है, परिजनों को सूचना देकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जाँच की जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story